आमिर खान की बेटी हिन्दू नौकर के संग भागी ! यह है पूरी सच्चाई

आमिर खान की बेटी इरा खान और एक युवक की तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती दिख रही है. युवक के माथे पर नजर दौड़ाएंगे तो आपको लाल रंग की टिकियां नजर आएंगी। वहीं इस फोटो के कैप्शन में बताया गया है कि आमिर खान के घर काम करने वाला नौकर है जो हिंदू है. और इसने उनकी बेटी इरा को आमिर खान की नाक के नीचे से निकाल दिया है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक फेसबुक यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘आमिर खान जिसने हिंदुओं को अपमानित करने के लिए हिंदू नौकर रखा था, उसकी बेटी इरा खान अपने हिंदू नौकर के साथ फरार हो गई..!!’

amir khan daughter eloped with hindu servant
amir khan ira khan

मगर सोशल मीडिया पर किया जा रहा यह दावा पूरी तरह से झूठा और बेबुनियाद है। दरअसल जिस शख्स के साथ इरा खान खड़ी हैं, वे फिटनेस ट्रेनर नूपुर हैं। जो कि इन दिनों इरा खान के बॉयफ्रेंड भी हैं। इरा खान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी थी। वहीं वायरल हो रही तस्वीर की बात करें तो यह 17 नवम्बर 2020 को नूपुर द्वारा दिवाली पर पोस्ट की गई थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था ” “क्योंकि हमें तैयार होना और मुस्कुराना पसंद है, शुभ दीपावली!”

गौरतलब है कि हाल ही में इरा ने 11 फरवरी 2021 के रोज़ ‘#myvalentine’ और ‘#dreamboy’  जैसे हैशटैग्स का प्रयोग करते हुए नूपुर शिखरे संग एक तस्वीर को साझा किया था और लिखा था, “तुम्हारे साथ और तुमसे वादा करना फ़ख़्र की बात है।” इरा की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल ला दी थी, और जम कर सुर्खियां बटोरने में कामयाब भी हुई थी।  

तो इन तमाम बातों से यह तो स्पष्ट हो जाता है कि नूपुर शिखरे नाम का यह युवक कोई नौकर नहीं है बल्कि फिटनेस ट्रेनर है। जो कि कई समय से आमिर की बेटी इरा को फिटनेस ट्रेनिंग दे रहा है। वहीं आपको बता दें कि नूपुर इरा के अलावा सुष्मिता सेन का भी फिटनेस ट्रेनर रह चुका है। नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इरा को ट्रेनिंग देते हुए कई वीडियो भी साझा किये हैं।  

वहीं अगर बात इरा खान के करियर की करें तो 2019 में ‘Euripides’ Medea’ नाम के एक नाटक का निर्देशन किया था जिसमें अभिनेत्री हेजल कीच ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिलहाल वे बॉलीवुड में इंट्री करने के लिए तैयारी कर रहीं हैं। और हाल फिलहाल तक वे किसी भी हिन्दू नौकर के साथ नहीं भाग रही हैं। इसलिए यह वायरल न्यूज महज अफवाह है। 

Facebook Comments Box