छोटे कपड़े पहनना आमिर खान की बेटी आयरा को पड़ा भारी, लोगों ने पैर देख किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड: सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अभी तक फिल्मों में प्रवेश नहीं किया है, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें, इंटरव्यू मीडिया में सुर्खियां बनती हैं। हाल ही में आयरा को बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां वह एक इवेंट में मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने पहुंची थीं। यहां उन्हें कुछ पैपराजी ने स्पॉट किया और देखते ही देखते उनकी तस्वीरें वायरल होने लगीं. लेकिन इसके साथ ही आयरा को उनके पैरों की वजह से ट्रोल भी किया जाने लगा।

aamir khan daughter aayara
aayara khan

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आयरा खान ने व्हाइट कलर का शॉर्ट्स और मैचिंग क्रॉप टॉप पहना हुआ है. आयरा ने अपनी सुरक्षा का ख्याल रखते हुए इसके साथ ही मास्क भी लगा रखा है। इस दौरान लोगों की निगाह उनके पैरों पर गई, जिसमें कुछ निशान नजर आ रहा था। आयरा के पैरों पर ये निशान क्या हैं, इस बारे में उन्हें कुछ समझ नहीं आया। बस फिर क्या था। लोग अजीबोगरीब सवाल पूछने लगे।

आयरा के पैरों के निशान को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल करने लगे। एक ने साफ कहा है कि ‘पैर बहुत गंदे लगते हैं’। तो दूसरे ने पूछा कि क्या ये चेचक के लक्षण हैं? हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने इसे रैट बाइट कहा। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जो आयरा पर प्यार लुटा रहे थे। साथ ही अजीबो-गरीब कमेंट करने वालों को फटकार भी लगाई।

आयरा खान इन दिनों बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। बॉयफ्रेंड की मां के साथ उनकी बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. हाल ही में आमिर खान की लाडली ने अपने बॉयफ्रेंड की मां की साड़ी पहने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. आयरा अपने डिप्रेशन और उसके बाद आने वाली समस्याओं को लेकर भी काफी मुखर रहती हैं।