आमिर खान ने करा बेटी की उम्र की लड़की से प्यार, लेकिन आमिर की गर्लफ़्रेंड करती थी इस ऐक्टर को प्यार

आमिर खान हिन्दी फ़िल्म जगत का बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय इनका बॉलीवुड में एक अलग ही तरफा नाम चलता है और इन्हें लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसन्द भी किया जाता है. आमिर खान के बारे में अगर बात करे तो वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी निजी जीवन और अपनी पत्नियों की वजह से चर्चा में खुमार बने हुए है. ये इसलिए क्योंकि हालही में आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण से तलाक ले कर अलग हो चुके है और वर्तमान समय मे बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को लेकर डेट कर रहे है जो कि उम्र में उनसे बहुत ज्यादा छोटी है.

सुनने में यह भी आ रहा है कि आमिर खान और फातिमा सना शेख शीघ्र ही शादी के पवित्र सूत्रों में बंधने वाले है. लेकिन आपको हम बताते चलें कि कि जिस तरह से आमिर खान फातिमा खान से तीसरी बार शादी के बंधन में बांधने वाले और ठीक उसी तरह फातिमा का भी पहला प्यार आमिर खान नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान से पहले भी फातिमा के जीवन मे कोई था जो कि वर्तमान समय मे बॉलीवुड का नामी अभिनेता है. आगे आपको इस खबर में आमिर की होने वाली होने वाली बीबी फातिमा सना शेख के इस अनजान और अनोखे रिश्ते के बारे बात करते हुए बताते है जिसकी वजह से फातिमा अभी के समय मे चर्चों में बनी हुई है.

Fathima Sana Love

फातिमा सना शेख इस बॉलीवुड सितारे पर आया था दिल, शादी तक भी पहुंच गई थी बात

फातिमा सना शेख बॉलीवुड जगत नामी अभिनेत्री है, जिन्हें लोकप्रियता “दंगल” फिल्म से मिली जिन्हें काफी लोग काफी अच्छी तरह जानते है. फातिमा सना शेख ने दंगल और हिंदुस्तानी ठग्स जैसी अनेक सारी हिट फिल्मों में बतौर काम कर चुकी है. फातिमा सना शेख फिलहाल समय में बॉलीवुड के नामी सितारे आमिर खान के साथ रिलेशनशिप में है. लेकिन आपको बताते चलें कि आमिर खान की होने वाली पत्नी फातिमा सना शेख का उनसे पहले बॉलीवुड जगत मे अपनी पहचान बन इक उभरे अभिनेता बन चुके कार्तिक आर्यन पर भी दिल आया था जिस वजह के चलते उन्होंने काफी लंबे समय तक कार्तिक आर्यन को डेट किया था. खबर तो ये आ रही है कि फातिमा सना शेख का पहला प्यार ऐक्टर कार्तिक आर्यन ही थे.

कार्तिक आर्यन से कभी बेहद प्यार किया करती थी फातिमा सना शेख, अब करने वाली है सीनियर ऐक्टर आमिर से शादी

फातिमा सना शेख वैसे तो बॉलीवुड में अपने पांव पसार कर एक अभिनेत्री बन चुकी है जिसके चलते आज के दौर मे इन्हें लोग काफी अच्छी तरह से पसन्द भी करते हैं. फातिमा सना शेख की निजी जिंदगी के बारे में बताया जाये तो उनका पहला प्यार जिस बारे में पूरा इंडस्ट्री जानता था वह सितारे कोई और नहीं बल्कि सब के चाहतें कार्तिक आर्यन थे. दोनो कलाकार कार्तिक आर्यन और फातिमा सना शेख की मुलाकात फ़िल्म “आकाशवाणी” के दौरान हुई थी.

Kartik Aaryan reveals having 'no fears' of negative publicity anymore
Kartik Aaryan

जिसके बाद से ही दोनो एक-दूसरे को पसन्द करने लगे थे और दोनो के बीच के इस अनोखे सम्बंध को सभी भले तरीके से जानते थे. दोनो अपना ज्यादातर समय एक दूसरे के ही बताते थे लेकिन फ़िर नहीं जाने पता नही क्या हुआ कि दोनो के रास्ते अलग हो गए और उनका एक साथ दिखाई देना भी बंद हो गया. फातिमा सना शेख वर्तमान समय मे बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ रिश्ते में है और उनके साथ डेट कर रही है और खबर तो यह भी सुनने में आ रही है कि फातिमा बहुत जल्द ही आमिर खान की तीसरी पत्नी भी बनने वाली है और वो जल्द शादी करने वाले हैं।

Facebook Comments Box