आमिर खान ने कर ली है तीसरी शादी ! सोशल मीडिया पर सर्क्युलेट हो रहे हैं यह फोटो

Copy

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार आमिर तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले आमिर अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक के बाद काफी चर्चा में आ गए थे। दरअसल आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव से अचानक तलाक लेने का ऐलान कर दिया था। जिसे जानकर हर कोई हैरान हो गया था।

दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम दोनों पति-पत्नी नहीं बल्कि को-पैरेंट्स के तौर पर रहेंगे। अब सोशल मीडिया पर ये चर्चा हो कि आमिर खान तीसरी शादी करने जा रहे हैं। साथ ही, ख़बरों की माने तो आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ के बाद करेंगे। वैसे तो ये फिल्म अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज़ होगी। ऐसे में माना जा रहा है कि आमिर इसके बाद ही ऑफिशियल तौर पर अपनी शादी की जानकारी देंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि आमिर अपनी किसी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Amir Khan and Fatima Sana
Amir Khan and Fatima Sana

मालूम हो कि दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर आमिर का नाम अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ जुड़ रहा है। इस दौरान फातिमा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। एक्ट्रेस फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर की को-स्टार रह चुकी हैं। ऐसे में लोग अनुमान लगा रहे हैं कि आमिर अपने इस को-स्टार से शादी कर सकते हैं।

वही अब खबरे आ रही है कि आमिर खान ने तीसरी शादी कर ली है, फातिमा के साथ उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। वहीं दूसरी और फातिमा माथे पर सिंदूर लगाए हुए है। लोगों का कहना है अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के बाद आमिर इस बात का अनाउंस करेंगे। हालांकि यह फोटो फेक है।

Facebook Comments Box