आमिर खान ने किया था ऐसा काम घंटो रोई थी दिव्या भारती , सलमान बने थे हमदर्द

Copy

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट का खिताब जीतने वाले आमिर खान आए दिन खबरों में आ ही जाते हैं । पर आजकल वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बतौर रहे हैं। जहां कुछ दिन पहले आमिर और कविता के अलग होने की खबरें हेडलाइंस में थी वहीं अब आमिर से जुड़ा एक और खुलासा सामने आया है । चलिए हम आपको पूरी बात बताते हैं।

amir khan

दरअसल आमिर ने 90 की दशक की एक्ट्रेस दिव्या भारती से कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से दिव्या को बाथरूम जाकर छुप कर फुट फुट के रोना पड़ा। दिव्या भारती की इस हालत का जिम्मेदार पूरी तरह आमिर खान ही हैं।

दिव्या आज भी करती हैं आमिर से नफ़रत

आमिर खान ने दिव्या भारती से उनकी फिल्म छीन ली थी. हुआ कुछ ऐसा था की आमिर खान को फ़िल्म डर के लिए चुना गया था और एक्ट्रेस के तौर पर दिव्या भारती को चुना गया था लेकिन आमिर खान ने दिव्या का नाम सुनते ही डायरेक्टर को इन्हें फ़िल्म में लेने के लिए साफ इंकार कर दिया जिसके चलते दिव्या भारती को भी फ़िल्म में काम करने के लिए मना कर दिया गया. इसी के चलते दिव्या भारती काफी मायूस हो गई और अकेले में जाकर बाथरूम में रोने लग गई।

सलमान ने पोछे थे आंसू

जब दिव्या रो रही थी बाथरूम में तो सलमान को पता लगते ही वह तुरंत उनके पास पोछे और दिव्या को हौसला दिया और खुद को संभालने के लिए बोला। इस खबर के सामने आने के बाद आमिर की जमकर आलोचना की जा रही है ।

Facebook Comments Box