UP के निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें कार्यकर्ता उनकी आरती कर रहे है

Copy

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कार्यकर्ता पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद की आरती कर रहे हैं. अब इस वीडियो को शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी ने बीजेपी सरकार पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है.

Sanjay Nishad Viral Video
UP के निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें

एसपी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘स्वघोषित भगवान बीजेपी सरकार में मंत्री संजय निषाद को अपनी ही आरती उतारते हुए देखिए. बीजेपी सरकार के मंत्री अब खुद भगवान बन गए हैं. शर्म की बात है. कि ऐसे नेता भाजपा के मंत्री हैं।”

वीडियो में मंत्री संजय निषाद कुर्सी पर बैठे हैं और माला भी पहने हुए हैं. जबकि एक कार्यकर्ता थाली में दीप जलाकर आरती कर रहा है। इस दौरान एक कार्यकर्ता बीच में आकर थाली लेता है और फिर आरती करने लगता है. इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ता गीत भी गा रहे हैं.

संजय निषाद वर्तमान में यूपी विधान परिषद (एमएलसी) के सदस्य हैं। वे 2021 में एमएलसी चुने गए थे। वहीं यूपी में दूसरी बार बनी योगी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया गया था. उनके पास योगी कैबिनेट में मत्स्य पालन विभाग की जिम्मेदारी है। भाजपा और निषाद पार्टी का गठबंधन विधानसभा चुनाव 2022 (यूपी विधानसभा चुनाव 2022) से पहले हुआ था।

Facebook Comments Box