सारा को वैष्णों देवी में दर्शन करने से एक शख्स ने रोका, कहा – पापियों को नहीं मिलती गुफा में इंट्री

Copy

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा भारत भ्रमण पर दिख रहीं हैं। वे पूरे भारत के कोने कोने की सैर कर अपने अनुभव फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैं। सारा के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं ।

Sara Ali Khan Visited Vaishno Devi Says Not Enter In Cave If Sinned Video  Viral - सारा अली खान बोलीं- अगर पाप किए हैं तो वैष्णो देवी की गुफा में जा ही
sara ali khan

जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ उस वीडियो में सारा वैष्णो देवी के बारे में बात करती दिखती हैं। वीडियो में एक शख्स सारा को कहते दिखते हैं कि जो पाप करता है वो गुफा के अंदर नहीं जा सकता। इसी तरह सारा देश के और भी जगहों का वीडियो में संस्करण लेकर आईं हैं। इस वीडियो कि शुरुआत एक्ट्रेस ने दिल्ली के इंडिया गेट से करती हैं। वो कहती हैं नमस्कार दर्शकों हम इंडिया गेट यानी भारतीय दरवाज़ा पर हैं। बिहार की जगह पे सारा सिर पर बोझा उठाई नजर आतीं हैं। फिर सारा जयपुर, सांगला, वैष्णो देवी, वाराणसी और गोवा में दिखती हैं। सारा का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

इसी वीडियो में सारा वैष्णो देवी मंदिर के शक्श से गुफा के बारे में पूछती हैं तब वह शक्श कहता है कि इस गुफा में पापियों कि एंट्री नहीं होती । अगर किसी ने पाप किए हैं तो वो गुफा के अंदर जा ही नहीं पाएगा । जिसपर सारा पूछती हैं अगर मैंने पाप किए हैं तो मै दर्शन नहीं कर पाऊंगी तब वह शक्श कहता है कि अगर आपने पाप किए होंगे तो आप अंदर ही नहीं जा पाएंगे।

सारा ऐसे ही बेहतरीन विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखती हैं । ऐसी ही एक मज़ेदार वीडियो कुछ वक़्त पहले सारा ने शेयर की थी जिसमें उनकी नाक टूटी हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो में ममजेदार अंदाज़ में सारा अपने नाम फ्रैक्चर होने की न्यूज़ फैंस को से रही थी। सारा ने केप्शन दिया था सॉरी अम्मा , नाक कटा दी ।

सारा के इस वीडियो पर भी काफी लाइक आए थे।

Facebook Comments Box