एक शख्स ने SP से लगाई गुहार,बोला -साहब मुझे मेरी पत्नी से बचाइए, खाना भी नहीं देती और पटक-पटक कर मारती है

Copy

उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब खबर सुनने को मिल रही है. प्रदेश के ललितपुर जनपद में इन दिनों पत्नी से परेशान एक पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर उस तक तो बेचारा कह रहे हैं तो कुछ लोग इस पर खूब हंसी ठहाके लगा रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में एक शख्स एसपी ललितपुर से सुरक्षा की गुहार लगा रहा है.ये शख्स अपनी पत्नी के ऊपर आरोप लगा रहा है कि उसकी पत्नी उसे खाना नहीं देती. इतना ही नहीं उसकी पत्नी उसे खाना ना देने के बाद अगर वह सब उससे लड़ाई करता है तो उसे पटक पटक कर मारती भी हैं. और इतना पर ही बात खत्म नहीं होता उसकी बीवी पुलिस से झूठा केस करके उसे पिटाई भी कर खिलाती है अपनी पत्नी परेशान यह शख्स न्याय न मिलने पर जान देने की धमकी भी दे रहा है.

सूत्रों से पता चला है की सदर कोतवाली अंतर्गत भदैयापुरा निवासी एक युवक पत्नी की पिटाई से परेशान होकर मदद की आस में एसपी के दरबार पहुंच गया.उसने पत्नी के जुल्मों की कहानी सुनाई और सुरक्षा की मांग की. उसका कहना है कि उसकी पत्नी दिन भर उसे भूखा रखती है. कुछ कहने पर बहुत मारती है. कमाई के सारे पैसे छीन लेती है. पीड़ित एक वायरल वीडियो में रो रोकर अपनी पीड़ा सुना रहा है.

शख्स अपना नाम बृजेश बता रहा है और कोतवाली थाना क्षेत्र के भदैयापुर का रहने वाला है. इस शख्स के रो-रोकर अपनी पीड़ा जाहिर करने का वीडियो अब इलाके में तेजी से वायरल हो रहा है. बृजेश का कहना है कि वह थक हारकर एसपी साहब के पास न्याय की गुहार लगाने आया है. उसके पास इतने भी पैसे कि वह लिखित शिकायत भी दे सके. उसका कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह एसपी ऑफिस के पास ही जान दे देगा.

Facebook Comments Box