सिद्धार्थ के जाने के महीनों बाद हुआ बड़ा खुलासा : शहनाज़ को मानते थे बुरी लत! कहा- तू मुझे बर्बाद कर रही

Copy

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और बालिका वधू शो की फेम शहनाज़ गिल की क्यूट जोड़ी लोगों को बेहद पसंद है। सिदनाज की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। पर सिद्धार्थ के दुनिया को अलविदा कहते ही मानो शहनाज़ की दुनिया ही उजड़ गई। चुलबुली शहनाज़ सिद्धार्थ के जाने के बाद अब काफी मेच्योर दिखती हैं। इन कपल्स से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा हैं जिसमे एक्टर सिद्धार्थ ने कहा था कि शहनाज़ उनकी ऐसी लत है जिसे पीकर वो बर्बाद होना चाहेंगे।

shidharth shukla and sehnaz gill

सीड और शहनाज़ की मुलाकात कलर्स टीवी पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में हुई थी। बिग बॉस का यह सीजन बहुत पॉपुलर रहा था , वजह बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स थे जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे थे । जैसे जैसे शो आगे बढ़ा सीड और शहनाज़ गिल की दोस्ती भी गहरी होती गई जो आगे चलकर प्यार में बदल गई ।दोनों की केमिस्ट्री के लोग दीवाने थे। शहनाज़ ने लोगों को खूब एंटरटेन पर विनर की ट्रॉफी सिद्धार्थ को मिली। बता दें सिद्धार्थ के शो जीतने पर शहनाज़ भी काफी खुश थीं। शो के बाद भी कई बार उन्हे साथ में स्पॉट भी किया गया। फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

shidharth shukla and sehnaz gill

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी साल दिसंबर के महीने में दोनों सात फेरे लेने वाले थे पर इससे पहले ही सिद्धार्थ ने दुनिया से अंतिम विदाई ले की और यह जोड़ी टूट गई। इस हादसे शहनाज़ को ऐसे दर्द डे दिया जिससे उबर पाना उनके लिए बेहद मुश्किल हो गया । हालांकि शहनाज़ सिद्धार्थ की लत थी जिसे पीकर वो बर्बाद होना चाहते थे । इस बात का खुलासा एक वीडियो के बाद हुआ

सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन के दिन काफी तेजी से सर्कुलेट । इस वीडियो से सीड के फैंस की आंखे नम हो गई। इस वीडियो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बताते नजर आते हैं कि कैसे एक बार उन्होंने शहनाज़ को सिगरेट बोल दिया था।एक लड़ाई के वक़्त सिद्धार्थ ने कहा था कि शहनाज़ तू मेरे लिए सिगरेट जैसे है, मुझे पता है तू मुझे बर्बाद कर रही है। लेकिन फिर भी मै तुझे पीना चाहता हूं।इस वीडियो में सीड ने यह भी क्लियर किया की उन्होंने ऐसा क्यों बोला था ? एक्टर ने कहा कि शहनाज़ हमेशा मुझसे लड़ती थी और मेरा पूरा दिन उसे मनाने में ही बीत जाता था । इन्हीं वजहों से मैंने उसे सिगरेट बोला था ।

Facebook Comments Box