13 साल की लड़की के होने वाले बच्चे का पिता निकला 10 साल का लड़का, डॉक्टर भी सच्चाई सुन रह गए दंग

Copy

अगर हम आपको बताएं की एक 13 साल की लड़की का होने वाला पिता मात्र 10 साल का है तो आप ये सुन कर शॉक्ड हो जाएंगे। पर ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां एक 13 साल की लड़की डरिया प्रेगनेंट हो गई । वो बच्ची दावा कर रही है कि को बच्चा उसके पेट में पल रहा है उसका पिता 10 साल का लड़की का बॉयफ्रेंड इवान है । यह मामला यूं तो विदेश का है पर इसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है । लोगों में इस घटने को लेकर गुस्सा भी है।

ये कपल्स रूस के Zheleznogorsk शहर के रहने वाले हैं। ये मामला का पता लगती ही द रॉसिया 1 चैनल के शो द फादर एट 10 में उनकी यह कहानी दिखाई गई । दोनों बच्चों ने इस शो में पैरेंटस की रजामंदी के बाद ही पार्टीसिपेट किया था । इस शो में उनसे उनके रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवाल पूछे गए थे। डरिया ने बताया कि दोनों कि मुलाकात करीब 1 साल पहले हुई थी । पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने शारीरिक संबंध भी बना लिए । यही वजह है कि डरिया मा और इवान बाप बनने वाला है।

13 साल की लड़की के होने वाले बच्चे का पिता निकला 10 साल का लड़का, डॉक्टर भी  सच्चाई सुन रह गए दंग - Newzmenia

इस मामले में दो अलग अलग बातें सामने आ रही है। जहां डॉक्टरों का कहना है कि इवान के स्पर्मस अभी मेच्योर नहीं हुए हैं वहीं साइकोलॉजिस्ट कह रहे हैं कि लड़की सच कह रही है।इवान की जांच कर रही डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव कहती हैं कि इवान के स्परमस प्रोड्यूस करने के लिए अभी मेच्योर नहीं हुए हैं। ऐसे में इवान उस बच्चे का पिता नहीं हो सकता। लेकिन डरिया ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि उनका कोई दूसरा पार्टनर था वहीं साइकोलॉजिस्ट ने भी उनकी बातों को सच माना है ।

Facebook Comments Box