Advertisement

5000 से कम दाम में खरीदें 5 बेस्ट वायरलेस ईयरफोन, जबरदस्त बैटरी बैकअप के साथ बेहतरीन साउंड

5000 रुपये के अंदर मिलेंगे ये वायरलेस इयरफोन

नई दिल्ली. वायरलेस इयरफोन के शौकीन लोगों के लिए आज हम कुछ ऐसे बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं जो न सिर्फ आपके बज़ट में हैं बल्कि स्टाइलिश भी हैं. इस साल रियलमी, शाओमी और नॉइज जैसी कंपनियों ने 5000 रुपये के अंदर वायरलेस इयरफोन के अच्छे विकल्प बाजार में उतारे हैं. आइए डालते हैं ऐसे ही 5 वायरलेस इयरफोन्स पर नज़र जो आपको 5000 रुपये के अंदर मिल सकते हैं –

Realme Buds Air Pro
रियलमी का बड्स एयर प्रो ई-कॉमर्स साइट्स पर 4,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. ऐक्टिव कैंसिलेशन (ANC) फीचर की कैटेगरी में यह सबसे सस्ता इयरफोन है. यह 35db तक नॉइस कैंसिलेशन का दावा करता है. सफेद और काले कलर में उपलब्ध यह इयरफोन ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी, 10mm डायनेमिक ड्राइवर, 94ms लो लेटेंसी मोड, ट्रांसपेरेंसी मोड और IPX4 वाटर रजिस्टेंस जैसी खूबियों से लैस है. केस के साथ यह 25 घंटे तक का बैट्री बैकअप दे सकता है.

OnePlus Buds4,990 रुपये की कीमत में आने वाले वन प्लस बड्स को अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. कंपनी द्वारा ऑफिशियल एप लॉन्च करने के बाद अब इस इयरफोन को वनप्लस स्मार्टफोन न रखने वाले भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. 13.4mm डायनमिक ड्राइवर और डाल्बी एटम्स 3D स्टीरियो से लैस वन प्लस बड्स केस के साथ 30 घंटे तक का बैट्री बैकअप दे सकता है. कंपनी का दावा है कि 10 मिनट तक चार्ज करने पर 10 घंटे तक बैट्री बैकअप मिल सकता है. गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए इसमें लो-लेटेंसी मोड भी दिया गया है. वन प्लस बड्स ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर से लैस नहीं है लेकिन इसमें इनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन फीचर मिलता है.

ये भी पढ़ें : PUBG गेम लवर्स के लिए बड़ी खबर, जानते ही हो जाएगा दिल खुश…

Oppo Enco W51
4,999 रुपये की कीमत वाला ओपो इेंको W51 ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर से लैस है. Qi वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला यह इयरफोन 7mm डायनमिक ड्राइवर्स से लैस है और 35db तक शोर को कम कर सकता है. इस इयरफोन में चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक का बैट्री बैकअप मिलता है. कंपनी ने इसमें थ्री-माइक्रोफोन सिस्टम दिया है जो बेहतर साउंड क्वालिटी उपलब्ध कराता है.

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2
3,999 रुपये की कीमत वाले शाओमी एमआई ट्रू वायरलेस इयरफोन 2 का डिजाइन बेहतरीन है और यह एपल एयर पोड जैसा दिखता है. यह 14.2mm ड्राइवर्स, ब्लूटूथ 5.0, SBC, AAC जैसे फीचर्स से लैस है. टच कंट्रोल के साथ आने वाला यह इयरफोन 12 घंटे तक का बैट्री बैकअप देता है.

ये भी पढ़ें : Apple और Samsung को पछाड़ इस मामले में आगे निकला वनप्लस का ये स्मार्टफोन

Noise Shots X5 Pro
4,999 रुपये की कीमत में आने वाला नॉइस शाट्स X5 प्रो सिंगल चार्जिंग में 8 घंटे तक का बैट्री बैकअप देता है. बेहतर क्वालिटी के लिए इसमें क्वालकम चिपसेट का प्रयोग किया गया है. AptX + AAC टेक्नोलाॅजी और IPX7 से लैस इस इयरफोन के चार्जिंग केस से स्मार्टफोन को भी चार्ज किया जा सकता है.



Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.