Advertisement
Categories: मनोरंजन

2020 के ‘Hottest Vegetarian’ बने सोनू सूद-श्रद्धा कपूर, PETA इंडिया ने किया सम्मानित

सोनू सूद जहां पुरुष कैटेगरी में टॉप पर हैं वहीं श्रद्धा कपूर महिला श्रेणी में टॉप पर हैं

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हजारों के लिए मसीहा बनकर उभरे थे. ये सिलसिला रुका नहीं है. आज भी वो जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. इस बीच सोनू सूद को एक खिताब से सम्मानित किया है. सोनू सूद को PETA इंडिया ने हॉटेस्ट वेजिटेरियन 2020 का खिताब दिया है. यही नहीं, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी इस अवॉर्ड से सम्मानित की गई हैं.
https://twitter.com/PetaIndia/status/1339463831823687680?ref_src=twsrc%5Etfwसोनू सूद जहां पुरुष कैटेगरी में टॉप पर हैं वहीं श्रद्धा कपूर महिला श्रेणी में टॉप पर हैं. पेटा इंडिया ने अपने ट्विटर पेज पर इस खबर की घोषणा की.

सोनू सूद ने ट्विटर पर पेटा इंडिया का शुक्रिया करते हुए ट्रॉफी की फोटो भी शेयर की. हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा- “मेरी जिंदगी में काफी बदलाव हो गए हैं. अब मैं फिल्मों में निगेटिव किरदार नहीं करना चाहता हूं. मुझे पॉजिटिव रोल्स करने हैं. ऑफर्स अच्छे आ रहे हैं.”दूसरी ओर श्रद्धा कपूर की बात करें तो वो 2020 में बागी-3 और स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आई थीं वहीं खबर है कि 2021 में वो लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाली हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.