Advertisement

2 और भारतीय क्रिकेटर्स को हुआ कोरोना, 142 लोगों का किया गया था कोरोना टेस्‍ट

बंगाल टी20 चैलेंज का आगाज 24 नवंबर से होगा (सांकेतिक फोटो )

कोलकाता. छह टीमों के बीच 24 नवंबर से होने वाले बंगाल टी20 चैलेंज (Bengal T20 Challenge) से न सिर्फ ईडन गार्डन्‍स में क्रिकेट की वापसी होगी, बल्कि एक तरह से कोरोना काल (Coronavirus) में इससे देश में भी क्रिकेट की वापसी होगी. टूर्नामेंट शुरू होने में अब सिर्फ गिनती के ही दिन बचे हैं और इससे पहले उसे एक के बाद एक झटके लग रहे हैं.
पहले अभिमन्‍यु ईश्‍वरन कोरोना की चपेट में आ गए और अब दो खिलाड़ी सहित कुल चार लोग और भी इससे संक्रमित हो गए. ईस्ट बंगाल के अभिषेक रमन और मोहन बागान के ऋतिक चटर्जी सहित तीन क्रिकेटर बंगाल टी20 चैलेंज से पहले शुक्रवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए.

लॉकडाउन के बाद होगी क्रिकेट की वापसी
रमन और ऋतिक के अलावा कलकत्ता कस्टम्स के दीप चटर्जी और भ्रष्टाचार रोधी अधिकारी पार्थ प्रतीम सेन पॉजिटिव पाए गए हैं. मोहन बागान और ईस्ट बंगाल सहित छह क्लब 24 नवंबर से 10 दिसंबर तक होने वाले टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे, जिसका आयोजन जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में किया जाएगा. इसके साथ कोविड-19 लॉकडाउन के बाद ईडन गार्डन्स में क्रिकेट की वापसी होगी.यह भी पढ़ें :

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज को महज 26 साल की उम्र में हुआ कैंसर, करियर और जिंदगी दांव पर

भविष्य में सौरव गांगुली की राह पर चल सकते हैं शाहिद अफरीदी, कह दी ये बड़ी बात

142 लोगों का कोविड-19 परीक्षण
बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने बयान में कहा कि होटल में पहुंचने से एक दिन पहले 142 लोगों का कोविड-19 परीक्षण किया गया, जिसमें चार लोग पॉजिटिव आए. इन्हें उपचार के लिए कैब की मेडिकल टीम के पास भेजा गया है. इन चार लोगों से पहले सलामी बल्‍लेबाज अभिमन्‍यु ईश्‍वरन कोरोना की चपेट में आ गए थे. इस टूर्नामेंट में कुल 33 मैच खेले जाएंगे, जिसके लिए 48 48 खिलाड़ियों को चुना गया है. इस टूर्नामेंट में मनोज तिवारी, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी जैसे बड़े नाम भी खेल रहे हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.