International

10 साल के बच्चे ने 13 साल की लड़की को बना दिया गर्भवती, डॉक्टर्स हैरान परेशान

जो उम्र बच्चों के लिए खेलने कूदने और पढ़ाई करने का होता है ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे बच्चे से मिलवाने जा रहे हैं जो 10 वर्ष की उम्र में ही बाप बन गया है। हालांकि मेडिकल एक्सपोर्ट्स की मानें तो 10 साल के बच्चे का पिता बनना संभव नहीं है पर यह पूरी तरह से सत्य है कि 10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को गर्भवती कर दिया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is de3dfdff68e18a75e174033de472829d.jpg;,,jpg;3,480x

आपको जानकारी देदे कि इस अनोखी लव स्टोरी के बारे में दोनों बच्चों ने रूस के एक टीवी चैनल पर पूरी कहानी सुनाई है। यह दोनों बच्चे अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे, जिसमें 13 साल की लड़की का नाम दरिया है और 10 साल के लड़के का नाम इवान है। दोनों की दोस्ती काफी पहले हो चुकी थी.

जहां दरिया जो 6 सप्ताह की गर्भवती है उन्होंने बताया कि पहले दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसके बाद समय बीतता गया और यह दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।बस इसी दौरान दरिया पेट से हो गई जिस ने यह दावा किया कि इसे 10 साल के इवान ने ही किया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is

सबसे दिलचस्प बात जो आपको बता दें कि लड़की की मां बच्ची का सपोर्ट कर रही है और उनकी फैमिली इस आने वाले बच्चों का इंतजार कर रही है। दरिया की मां ने इस बात को साझा किया है कि जब बेटी के अंदर प्रेगनेंसी के लक्षण दिखे तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर को कुछ खास पता नहीं चला पर जब प्रेगनेंसी किट से चेक किया गया तब यह बात सामने आई थी लड़की प्रेगनेंट है।

This image has an empty alt attribute; its file name is dac2845fc93e443203ddc4f868cc17f4.jpg;,,jpg;3,480x

दोनों बच्चों ने अपने पेरेंट्स की सहमति से ही इस बात को टीवी चैनल पर साझा किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top