Latest News

08 February News Headlines : चाइल्ड पोर्नोग्राफी कंटेंट वाले 31 वेबसाइट पकड़ी गई,दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेगे रणबीर कपूर- आलिया भट्ट..

1. किसकी होगी दिल्ली जल्द ही होगा फैसला, सभी 70 विधानसभा सीटों पर सुबह 8:00 बजे से मतदान, आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस मुख्य रूप से इस चुनावी मैदान में होगी आमने-सामने।

2. सीएए को लेकर मुंबई बाग में विरोध कर रही 300 महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज, रोड को ब्लॉक करने और परेशानियों को बढ़ाने के चलते उठाया गया यह कदम।

3. दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेगे रणबीर कपूर- आलिया भट्ट, रिश्तेदारों को शादी के लिए डेट बुक करने के लिए भी कह दिया गया है।

4. दिल्ली की रोहिणी मेट्रो स्टेशन के पास महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, मेट्रो से उतर कर घर जा रही महिला को गोली मारने वाले हमलावर मौके से फरार।

5. कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित चीन के वुहान में अभी 80 भारतीय छात्र मौजूद, विदेश मंत्री ने बताया कि वुहान से भारतीय छात्रों को लाने के लिए उड़ान भेजी गई थी पर बुखार होने के कारण वहां के अधिकारी ने उन्हें आने की अनुमति नहीं दी।

6. अपनी हेल्थ से समझौता करके कंगना रनौत ने “थलाईवी” के लिए बढ़ाया 10 किलो वजन, यह फिल्म तमिल नाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

7. मुंबई के साकीनाका इलाके में आश्रय स्थल की पहली मंजिल में लगी आग, मौके पर दमकल की 7 गाड़ियां मौजूद

8. लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल करने की तैयारी कर रही सरकार, मातृत्व मृत्यु दर में कमी लाने के लिए केंद्र ने उठाया कदम।

9. चाइल्ड पोर्नोग्राफी कंटेंट वाले 31 वेबसाइट पकड़ी गई, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्यसभा में दी जानकारी

10. मेजर ने बनाएं ak-47 की गोली रोकने वाला दुनिया का पहला हेलमेट, स्वदेशी गन शॉट लोकेटर भी तैयार

11. उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती पर पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत केस दर्ज, अगस्त 2019 से है नजरबंद

12. भारत ने टॉस जीता, प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव के साथ उतरी टीम इंडिया, इस मैच में मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव की जगह नवदीप सैनी और यूज़वेंद्र चहल आएंगे नजर।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top