देश

07 February News Headlines : फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,रूस और भारत की कंपनियों के बीच 14 समझौते पर हस्ताक्षर

Advertisement

1. निर्भया कांड के दोषियों पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा कानून से खिलवाड़ करने की समीक्षा, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

2. कोरोना वायरस से दुनिया को सबसे पहले चेताने वाले चीनी डॉक्टर की मौत,बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस की चपेट में आने से हुई मौत, सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने का लगा था आरोप।

3. दिल्ली चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ को महंगी पड़ गई बिरयानी, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस, योगी आदित्यनाथ जनसभा में विवादित भाषण दिया था जिस पर चुनाव आयोग ने 7 फरवरी शाम 5:00 बजे तक उनसे जवाब मांगा है।

4. देशद्रोह के आरोपी सरजील इमाम को 6 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। 28 जनवरी को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार सरजील इमाम कि इससे पहले भी 3 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई थी।

यह भी पढ़ें-  couple challenge privacy and security concerns | सावधान! कपल चैलेंज की आड़ में हैकर्स के निशाने पर हैं आप

5. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला सहित अन्य लोगों के खिलाफ पीएसए के तहत मामला दर्ज, महबूबा ने बताया लोकतंत्र की हत्या

6. रिश्ते के लिए हद नहीं सरहद पार करने वाला हीरो टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कुछ ही घंटे में ट्रेलर वायरल, फिल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर भी आएंगे नजर।

7. रूस और भारत की कंपनियों के बीच 14 समझौते पर हस्ताक्षर, रक्षा सचिव ने बताया कि भारत ने हिंदुस्तान और रूस कंपनियों के बीच सहयोग को बढ़ाने के लिए अनेकों कदम उठाएं।

8. कोलकाता में विरोध के बाद आधार कार्ड अपडेट का काम रुका, लोगों को सता रहा NPR का डर, लोगों का डर है कि एनपीआर के लिए आंकड़े एकत्रित करने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-  coronavirus cases delhi third sero survey | दिल्ली में तीसरे Sero Survey के आंकड़े जारी, इस वजह से बढ़ी चिंता

9. नागरिकता कानून पर हुए प्रदर्शन के बाद पहली बार आज असम दौरे पर होंगे पीएम मोदी, बोडा समझौते पर हस्ताक्षर होने का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में होंगे।

10. जामिया के छात्र चुनाव को देखते हुए 2 दिनों के लिए शिफ्ट करेंगे प्रदर्शन स्थल, 7 और 8 फरवरी को प्रदर्शन गेट नंबर 7 की जगह 4 पर होगा।

11. कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हुआ पथराव, बाल-बाल बचे, 1 हफ्ते में तीसरी बार हमला

12. मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ 8 फरवरी को पाकिस्तानी कोर्ट सुनाएगी फैसला।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top