देश

03 February News Headlines : विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या,जामिया और शाहीन बाग में हुई थी गोलीबारी और पढ़े

Advertisement

1. दिल्ली में फिर चली गोली,जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नंबर 5 के पास हुई फायरिंग, दो युवक पर फायरिंग का आरोप इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं

2. निर्भया केस मामले में चारों दोषियों की फांसी टालने के मामले में हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा,केंद्र की अदालत से गुहार निर्भया मामले के दोषी और समय के हकदार नहीं।

3. विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या। पुलिस ने संदिग्धों की फोटो जारी की, सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से दो हत्यारे कार से आए।

4. प्रधानमंत्री को सुरक्षा देने वाली एसपीजी का बजट 600 करोड़ रुपए किया गया।इससे पहले प्रधानमंत्री के पास 300 जवानों वाली एसपीजी सुरक्षा थी।

यह भी पढ़ें-  UP: 22 year old Dalit girl abducted and gangraped in balrampur, died | बलरामुर में हाथरस जैसी घटना, दलित युवती के साथ गैंगरेप, पीड़िता की मौत

5. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती,पेट दर्द की शिकायत।

6. दिल्ली के दंगल में आज होगी पीएम मोदी की एंट्री,कड़कड़डूमा चुनावी रैली को मोदी करेंगे संबोधित।

7. भारत में कोरोना वायरस के दूसरे मामले की पुष्टि हुई,चीन में अब तक 305 लोगों की मौत कुल 14000 लोग इस कोरोना वायरस से संक्रमित।

8. चुनाव आयोग ने डीसीपी चिन्मय बिस्वाल को हटाया,जामिया और शाहीन बाग में हुई थी गोलीबारी।

9. विभिन्न धार्मिक स्थलों पर महिलाओं के खिलाफ भेदभाव के बारे में आज सुप्रीम कोर्ट के नौ जजों की पीठ करेगी सुनवाई।

10. पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में अग्रिम चौकियों को बनाया निशाना, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

यह भी पढ़ें-  dna analysis congress party against babri masjid demolition case verdict | बाबरी को अब कौन रखना चाहता है जिंदा?

11. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ियों पर हमला करने वालों को दी सीधी चेतावनी, कहा- गोली का सामना करना होगा।

12. अब स्टालिन की डीएमके पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बनाएंगे प्रशांत किशोर, डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top