Advertisement
Categories: देश

01 February News Headlines : अमित शाह ने कहा सबसे बड़े झूठे हैं केजरीवाल,सुपर ओवर के साथ भारत की जीत

Advertisement

1. मोदी 2.0 का पहला पूर्व बजट आज, आर्थिक सुस्ती के बीच यह बजट अर्थव्यवस्था के लिए काफी अहम माना जा रहा है किसान, युवा, महिलाओं को इस बजट से ढेरों उम्मीद

2. एक बार फिर सुपर ओवर के साथ भारत की जीत। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज में 4- 0 से अजेय बढ़त भारत ने बना ली।

3. जामिया हमले के मामले में बड़ा खुलासा। हमलावर के पास एक बैग बरामद जिसमें मौजूद थी कुछ किताबें, पर्स और कागज पर लिखे थे कुछ भड़काऊ नारे।

4. फांसी टालने के बाद निर्भया की मां का रिएक्शन, कहा- दोषियों के वकील ने मुझे चैलेंज किया था कि यह फांसी कभी नहीं हो सकती है।

5. एनडीए की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि CAA लाकर हमने कुछ गलत नहीं किया। फ्रंटफुट पर रहने की जरूरत

You May Like : गर्म दूध की तरह आएगा पैसों का उबाल,1 फरवरी से शुरू हो रहा है इन 3 राशियों में राजयोग

6. पुलिस ने सरजील इमाम का मोबाइल,लैपटॉप और कंप्यूटर बरामद किया। कहा उसने मस्जिदों में सीएए एनआरसी के बारे में भड़काऊ पर्चे बांटे थे।

7. चुनावी माहौल पर एक दूसरे पर तंज कसने का सिलसिला शुरु, अमित शाह ने कहा सबसे बड़े झूठे हैं केजरीवाल, जनता के सवालों से बचने के लिए नहीं कर रहे हैं जनसभा।

8. कोरोना वायरस के प्रकोप से हरकत में आई सरकार, मांस्क के निर्यात पर लगाई पाबंदी, चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 213 हो गई है।

9. 43 साल का साथ खत्म, यूरोपियन यूनियन से अलग हुआ ब्रिटेन, 28 देशों के समूह वाले यूरोपीय यूनियन से अलग होने वाला पहला देश बना ब्रिटेन।

10. बजट से पहले सरकार को मिली थोड़ी राहत 4 महीने बाद कोर सेक्टर ग्रोथ में आई तेजी, पिछले वर्ष नवंबर इसमें 0.6 फ़ीसदी की गिरावट आई थी।

11. शनिवार होने के बावजूद आज खुले रहेंगे शेयर बाजार, आज भी बैंकों में हड़ताल जारी इस आम बजट से देश के हर वर्ग को उम्मीद

Advertisement
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.