Advertisement
Categories: देश

हिमाचल में पंचायती राज और नगर निकाय चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारेगी AAP

Panchayat Election in Himachal: निक्का सिंह पटियाल ने कहा कि इस बार पंचायत चुनावों में भी आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी मैदान में उतारे जाएंगे. उन्होंने बताया कि उम्मीदवारो की तलाश की जा रही है.

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में आम आदमी पार्टी (AAP) अपने पुर्नगठन को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गई है.  आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के सभी जिलों में पुर्नगठन के साथ विस्तार किया जा रहा है. हमीरपुर (Hamirpur) में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निक्का सिंह पटियाल ने बताया कि दिल्ली (Delhi) हाईकमान से निर्देश आए हैं कि जल्द पूरे प्रदेश में फरवरी माह में संगठन को तैयार किया जाए, जिसके लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी जुटे हुए है.

इसी के तहत हाल ही में पांवटा साहिब में भी तीन विधानसभा में संगठन के पदाधिकारियों की तैनाती की गई है. आगामी दिनों में भी ‘आप’ पार्टी पूरे प्रदेश में संगठन के पदाधिकारियों की तैनाती करेगी. साथ ही इस बार पंचायती राज और नगर निकाय चुनावों में भी आप पार्टी अपने उम्मीदवार मैदान में उतारेगी.

स्वास्थ्य उपकरण खरीद में घोटाला

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निक्का सिंह पटियाल ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गत दिनों ऑक्सीमीटर की खरीद में घोटाला होने का अंदेशा जताया है और आपदा प्रबंधन के उपकरणों में भी खरीद में घोटाला होने की आशंका है, जिसको लेकर आप पार्टी आगामी दिनो में सरकार को घेरने के लिए रणनीति तैयार करेगी.उम्मीदवारों की तलाश

निक्का सिंह पटियाल ने कहा कि इस बार पंचायत चुनावों में भी आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी मैदान में उतारे जाएंगे. उन्होंने बताया कि इस के साथ ही नगर निगम और नगर निकाय चुनावों में भी आम आदमी पार्टी मैदान में उतरेगी और उम्मीदवारो की तलाश की जा रही है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.