Advertisement
Categories: मनोरंजन

‘सूर्यवंशी’ और ’83’ की नई रिलीज डेट का ऐलान, 2021 में जबरदस्त धमाका करेंगे अक्षय कुमार और रणवीर सिंह

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 (Photo Credit- @akshaykumar/@ranveersingh/Instagram)

मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. वहीं इस बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ’83’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इन दोनों फिल्मों की रिलीज डेट कोरोना वायरस के कराण हुए लॉकडाउन की वजह से टलती जा रही थी. पहले कयास लगाए जा रहे थे ये फिल्में इसी साल के अंत तक रिलीज कर दी जाएंगी लेकिन अब एक बार फिर से इन फिल्मों की नई रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. इस बाद ये साफ हो गया है कि अक्षय और रणवीर 2021 में बड़ा धमाका करने वाले हैं. हालांकि अभी इसका फिल्म के मेकर्स द्वारा ऑफिशियल एनाउंसमेंट किया जाना बाकी है.

दरअसल, हाल ही में फिल्मों को लेकर जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पोस्ट के जरिए बताया है कि ‘सभी की निगाहें 2021 के पहले क्वाटर पर हैं… #Sooryavanshi और #83TheFilm सिनेमा में रिलीज होने जा रही हैं. अगले साल (2021)… दोनों ही 31 मार्च 2021 को रिलीज होंगी. रिलीज डेट अभी फाइनलाइज नहीं हुई हैं’.



बताया जा रहा है कि इस फिल्म को इस साल नहीं कर पाने के पीछे कई कारण हैं. जिनमें इस फिल्म के लिए प्रमोशनल कैंपेन के लिए ज्यादा वक्त की जरूरत और इंटरनेशनल मार्केट का बंद होने जैसे कारण शामिल हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.