Advertisement
Categories: मनोरंजन

सुष्मिता सेन के बर्थडे पर बेटी रिनी की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज

शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ में सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन.

मुंबई. पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बड़ी बेटी रिनी सेन (Renee Sen) बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी. रिनी सेन बतौर एक्ट्रेस शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाजी (Suttabaazi)’ से डेब्यू करने जा रही हैं. गुरुवार को सुष्मिता सेन का 46वां बर्थडे है. कबीर खुराना ने एक दिन पहले इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

सुष्मिता के 45वें बर्थडे के अवसर पर 19 नवंबर को उनकी शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है फिल्म स्मोकिंग के विषय पर बनाई गई है. रिनी सेन ने फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ में 19 साल की लड़की का कैरेक्टर प्ले किया है. इस लड़की का नाम दिया है, जो स्मोकिंग करती है. फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ का ट्रेलर लगभग 1 मिनट का है. इसमें रिनी सेन की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि लॉकडाउन के कारण उसे अपने माता-पिता के साथ रहना पड़ रहा है. स्मोकिंग की आदत के कारण वह परेशान हो जाती है. इस फिल्म जो फैमिली दिखाई गई है, उसमें सभी एक-दूसरे के साथ अक्सर लड़ते रहते हैं. ‘सुट्टाबाजी’ में रिनी सेन ने ही लीड रोल किया है. राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया ने उसके पैरेंट्स का रोल किया है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खुराना ने किया है. कबीर की यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है. सुष्मिता सेन के बर्थडे पर उनकी बेटी की फिल्म के ट्रेलर को उनके लिए गिफ्ट है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.