Advertisement

सुरेश रैना ने किया खुलासा- चीयरलीडर्स को देख किस खिलाड़ी का ध्यान भटकता था?

IPL में चीयरलीडर्स पर जुड़े सवाल पर रैना ने दिया दिलचस्प जवाब (PHOTO-RAINA INSTAGRAM)

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में अपनी पत्नी प्रियंका के साथ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में शिरकत की थी. हमेशा की तरह कपिल शर्मा ने शो के दौरान कई मजेदार बातें कहीं और इस दौरान उन्होंने सुरेश रैना ने कुछ ऐसे सवाल भी पूछे जिन्हें फैंस हमेशा से जानना चाहते हैं. इस शो में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह भी बतौर गेस्ट आई थीं और उन्होंने सुरेश रैना से आईपीएल की चीयरलीडर्स पर एक मजेदार सवाल पूछा. अर्चना पूरन सिंह ने सुरेश रैना से सवाल किया कि आईपीएल के दौरान कौन सा ऐसा खिलाड़ी था जिसका ध्यान चीयरलीडर्स पर जाता था. इस पर सुरेश रैना ने सधा हुआ जवाब दिया.

चीयरलीडर्स पर क्या बोले सुरेश रैना
सुरेश रैना ने चीयरलीडर्स के मसले पर कहा, ‘चीयरलीडर्स टीवी के दर्शकों के लिए होती हैं. हम खिलाड़ी उन्हें नहीं देख पाते क्योंकि हमारा ध्यान खेल पर होता है. हम उन्हें कभी-कभी टीवी पर जरूर देखते थे, जब वो हमारे छक्के-चौकों पर डांस करती थीं.’ सुरेश रैना ने ये भी खुलासा किया कि चीयरलीडर्स टॉस के दौरान 7.30 बजे मैदान पर आती थीं. अर्चना पूरन सिंह ने सुरेश रैना की ये बात पकड़कर उनकी टांग खिंचाई की. अर्चना पूरन सिंह ने सुरेश रैना को कहा कि आपको चीयरलीडर्स के आने-जाने के बारे में काफी कुछ पता है. सुरेश रैना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी हिट हो गया है, इसे यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

IND vs AUS: हरभजन सिंह बोले, विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल के लिए खुलेंगे दरवाजेकपिल शर्मा ने रैना की पत्नी प्रियंका से पूछा कि अगर कोई खिलाड़ी 0 पर आउट हो जाता था तो क्या उनकी पत्नियां शॉपिंग पर चली जाती थीं? इस पर प्रियंका ने बताया कि ऐसा नहीं होता खिलाड़ियों की पत्नी पूरी टीम का समर्थन करती हैं. हालांकि रैना ने इशारों ही इशारों में कहा कि हमेशा ऐसा नहीं होता. सुरेश रैना से कपिल शर्मा ने पूछा कि ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जो मैच से पहले नहीं नहाता था इस पर उन्होंने कहा कि अभी तो मैच शाम को होते हैं लेकिन सुबह के मैच में कई खिलाड़ी ऐसे थे जो नहाते ही नहीं थे.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.