Advertisement
Categories: मनोरंजन

सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होने जा रही है कियारा आडवाणी की फिल्‍म ‘इंदू की जवानी’

अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म (फोटो साभारः Twitter @@taran_adarsh)

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्‍म ‘इंदू की जवानी (Indoo Ki Jawani)’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की गई है. इससे पहले इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात सामने आई थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है.

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ अगले महीने 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें, हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘लक्ष्मी’ में कियारा आडवाणी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर मिला, हालांकि फिल्म रिलीज से पहले अपने नाम को लेकर काफी विवादों में रही थी, इसलिए फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बदलकर सिर्फ ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया था.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1329808763922989057?ref_src=twsrc%5Etfw वहीं, ‘इंदू की जवानी’ के अलावा कियारा आडवाणी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म भूल-भुलैया के सीक्वल ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग लखनऊ (Lucknow) में चल रही थी, लेकिन देश में कोरोना और लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.