Advertisement
Categories: मनोरंजन

सना खान ने बताई अनस सैयद के साथ अपनी लवस्टोरी, मां बनने की प्लानिंग पर किया खुलासा

सना खान (Photo-@sanakhaan21/Instagram)

मुंबई. शोबिज छोड़ने के बाद सना खान (Sana Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने बीते दिनों ही अनस सैयद (Anas Sayyed) संग शादी की है. शादी की तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर सना और उनके पति अनस की हनीमून फोटोज इंटरनेट पर छाई रहीं. वहीं अब उन्होंने अपनी और अनस की लव स्टोरी से लेकर अपने मां बनने की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर बात की है. सना ने ये भी बताया कि उन्हें अचानक ऐसा क्यों लगा कि अब उन्हें शोबिज को अलविदा कह देना चाहिए.

सना खान ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया है कि अनस से उनकी पहली मुलाकात आखिर कहां हुई थी. सना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा- ‘हम दोनों पहली बार Mecca में मिले थे. वो बहुत कम देर की मुलाकात थी क्योंकि मुझे उसी दिन वापस आना था. 2018 के आखिर में मेरी उनसे एक बार फिर बात हुई, मुझे उनसे कुछ धार्मिक सवाल करने थे. इसके बाद हम 2020 में फिर से जुड़े’.

उन्होंने कहा- ‘इसी साल की शुरुआत में ही मेरा ब्रेकअप हुआ था, इसलिए लोगों को लगता है कि शादी का फैसला इससे जुड़ा है. आप rebound पर अफेयर कर सकते हो, शादी नहीं करोगे’. सना का कहना है कि ‘अनस से शादी का फैसला रातों-रात नहीं किया है, मैंने सालों तक अपनी जिंदगी में ऐसे व्यक्ति के लिए प्रार्थना की है. मुझे उसके बारे में सबसे अच्छी बात ये लगती है कि वो शरी है और उनमें हया है वो जजमेंटल नहीं है’.

वहीं सना ने फैमिली प्लानिंग पर भी खुलकर बातें की हैं. उनका कहना है कि वो आने वाले समय में एक जिम्मेदार मां बनाना चाहती हैं. उनका मानना है कि बच्चों को सरनेम के साथ-साथ माता-पिता का बर्ताव भी मिलता है. सना ने कहा कि ‘मेरे पति चाहते हैं कि मैं पूरा समय लूं. लेकिन मैं निश्चित रूप से जल्द ही मां बनना चाहती हूं’


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.