Advertisement
Categories: मनोरंजन

संदीप सिंह ने न्यूज चैनल के खिलाफ लिए एक्शन, भेजा लीगल नोटिस, ठोका 200 करोड़ का मानहानि केस | bollywood – News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत और संदीप सिंह.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandip Ssingh) ने एक चैनल के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है. उन्होंने सुशांत केस में गलत तरीके से उनका नाम लेने और केस में उन्हें मास्टरमाइंड बताने के आरोप में एक चैनल और चैनल के एडिटर इन चीफ को लीग नोटिस भेजने के साथ उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए चैनल से 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है. संदीप सिंह ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बात की जानकारी शेयर की है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandip Ssingh) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ये पेबैक टाइम है. संदीप सिंह के वकील की तरफ से जारी इस नोटिस में लिखा गया है कि वह बॉलिवुड के फेमस प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं, जिनके खिलाफ आपराधिक मंशा को लेकर गलत खबरें दिखाई गईं, जबकि उन्हें पता था कि सुशांत और वह अपने स्ट्रगलिंग टाइम से ही अच्छे दोस्त थे.

इस नोटिस में संदीप सिंह के खिलाफ दिखाई गई या लिखी गई गलत खबरों के वीडियो, फुटेज और आर्टिकल हटाने और लिखित या फिर वीडियो जारी कर माफी मांगने की भी बात कही गई है. इसी के साथ संदीप सिंह की छवि खराब करने की वजह से चैनल से उन्होंने 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग भी की गई है. आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद उनके घर पहुंचने वाले दोस्तों में दो नाम सबसे ऊपर थे. सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी और संदीप सिंह. सुशांत के निधन की खबर सुनने के बाद दोनों साथ एक्टर के बांद्रा स्थित घर पह पहुंचे थे. हालांकि वह कई बार साफ कर चुके थे, इस केस में उनका कोई लेना देना नहीं है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.