Advertisement
Categories: मनोरंजन

संजय दत्त ने खत्म की KGF 2 की शूटिंग, सेट से वायरल हुईं ताजा फोटोज

(photo credit: instagram/@duttsanjay)

मुंबईः कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की केजीएफ की सुपरसक्सेस के बाद अब उनके फैन केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे. फिल्म में संजय दत्त अधीरा का किरदार निभाते दिखेंगे. संजय दत्त और यश की इस मोस्टअवेटेड फिल्मके सेट से अब कुछ फोटोज सामने आई हैं. केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग (KGF Chapter 2 Shooting) लंबे समय से हैदराबाद की फिल्म सिटी में चल रही थी. यहां फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा था. जिसकी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है.

फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग पूरी होने पर फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने अपने ट्विटर हैंडल से लोकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में संजय दत्त और यश एक साथ नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म का काफी बड़ा क्रू भी इन तस्वीरों में नजर आ रहा है. बता दें फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. ऐसे में उनके फैंस एक बार फिर उनका विलेन अवतार देखने को बेताब हैं.



इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने खुशी जाहिर की है. फोटो शेयर करते हुए प्रशांत नील लिखते हैं- ‘यह किसी जबरदस्त रोमांच, पागलपन और मस्ती से भरपूर होने के अलावा और कुछ नहीं है. पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया. संजय दत्त रियल लाइफ के भी योद्धा हैं. यश के साथ काम करना किसी ट्रीट से कम नहीं है. जोश से भरा हुआ, क्लाइमेक्स पूरा हुआ. पूरी दुनिया के साथ केजीएफ चैप्टर 2 देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.’


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.