Advertisement
Categories: मनोरंजन

शार्दुल पंडित ने खोली जान कुमार सानू की पोल, बोले- लाइट बंद होते ही वे…

(photo credit: instagram/@shardulpandit)

मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बीते हफ्ते शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) घर से बेघर हुए हैं. उनके साथ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं. रुबीना दिलैक की तुलना में कम वोट मिलने के कारण शार्दुल पंडित को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. घर से बाहर आते ही शार्दुल ने कहा था कि वह घर के कुछ सदस्यों को लेकर खुलासे करने वाले हैं. जिनमें उन्होंने कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और जान कुमार सानू के नाम भी लिए थे. अब अपनी बात पूरी करते हुए शार्दुल पंडित ने जान कुमार सानू को लेकर एक खुलासा किया है.

शार्दुल पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने जान कुमार सानू को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. शार्दुल ने अपने इस वीडियो में बताया है कि जैसे ही घर की लाइट बंद होती है, जान अपना एक हाथ उठाकर खुजली करने लगते हैं और वह लगातार सात मिनट तक ऐसा करते हैं.

वीडियो में शार्दुल कहते हैं- ‘जब मैंने कहा कि मैं जान कुमार सानू को लेकर खुलासा करूंगा तो मुझे उनके वैरिफाइड अकाउंट से मैसेज आया, उम्मीद करता हूं खुलासा स्वीट होगा. क्यों भई, आपको मेरे घर के बिल भरना है, रेंट भरना है. मैं तो जो खुलासे करूंगा, वो सच्चे खुलासे होने वाले हैं. जान कुमार सानू बड़े ही प्यारे इंसान हैं. बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. लेकिन, रात को लाइट बंद होते ही जैसे आप जान कुमार सानू के बैड की तरफ नजर डालते हैं. अचानक ही जान कुमार सानू अपना हाथ उठाते हैं और फिर खुजली करने लगते हैं. 7 मिनट तक लगातार. इसके गवाह हैं, पवित्रा पुनिया, एजाज खान यहां तक की निक्की तंबोली.’ ये भी पढ़ेंः 26/11 आतंकी हमले पर फिल्म करने वाले थे सुशांत, मौत से एक दिन पहले मेकर्स से की थी चर्चा

इसके साथ ही अपने इस वीडियो में शार्दुल पंडित ने यह भी बताया है कि वह अगला खुलासा किसके बारे में करेंगे. शार्दुल के मुताबिक, अपने अगले वीडियो में वह रुबीना दिलैक को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले हैं.


Source link

Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.