Advertisement
Categories: मनोरंजन

रिफ्यूजी कैंप के बच्चों को क्रिकेट सिखाने पहुंचे संजय दत्त, Video में दिखा बेबाक अंदाज

संजय दत्त कीफिल्म तोरबाज का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Torbaaz Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) हाल ही में कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे हैं. अपनी बीमारी को हराने के बाद संजय दत्त एक बार फिर काम में जुट गए हैं. बीते 28 अक्टूबर को उन्होंने फिल्म ‘सड़क 2’ के जरिए धमाल मचाया था और अब वह एक बार फिर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. अब संजय दत्त (Sanjay Dutt Upcoming Film) की अपकमिंग फिल्म ‘तोरबाज’ (Torbaaz) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जो कि दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

ट्रेलर में संजय दत्त रिफ्यूजी कैंप में रह रहे बच्चों को क्रिकेट सिखाते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. फिल्म में संजय दत्त ऐसे क्रिकेट कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो अफगानिस्तान के रिफ्यूजी कैंप में रह रहे बच्चों को क्रिकेट सिखाते दिखाई देंगे. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे संजय दत्त आतंकवाद से घिरे माहौल में रह रहे बच्चों को आतंक से दूर कर उन्हें बेहतरीन खिलाड़ी बनाने की कोशिश करते हैं. ट्रेलर को नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

ट्रेलर में आतंकी संगठन का सरगना के रोल में नजर आ रहे हैं राहलु देव, जिसे संजय दत्त का उसके इलाके में आकर बच्चों को क्रिकेट सिखाना खटकने लगता है. वह हथियार और आतंक के दम पर क्रिकेट कोच को बाहर निकालने की कोशिश करता है. ट्रेलर के एक सीन में संजय दत्त बहुद ही दमदार डायलॉक कहते भी दिखाई दे रहे हैं. संजय दत्त इस सीन में कहते हैं- ‘रिफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चे आतंकवादी नहीं, बल्कि आतंकवाद का पहला शिकार होते हैं.’


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.