Advertisement
Categories: मनोरंजन

‘रा.वन’ के 9 साल पर बोले निर्देशक अनुभव सिन्हा, मुझे एक और सुपरहीरो फिल्म बनानी चाहिए

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर फिल्म ‘रा.वन’ के 9 साल पूरे.

मुंबई. फिल्मकार अनुभव सिन्हा (Filmmaker Anubhav Sinha) ने सोमवार को कहा कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘रा.वन’ एक उपलब्धि और निराशा, दोनों ही थी. सिन्हा का मानना है कि उन्हें प्रबल भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक और सुपरहीरो फिल्म बनानी चाहिए. 26 अक्टूबर 2011 को रिलीज हुई फिल्म ‘रा.वन’ में शाहरुख खान ने एक सुपरहीरो की भूमिका निभायी थी जो कि इस तरह की भूमिका वाली उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म को उस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना गया था.

हालांकि फिल्म ‘रा.वन’ की समीक्षा खराब आई थी और यह फिल्म बॉक्स आफिस पर प्रभाव डालने में असफल रही. फिल्म के रिलीज होने की नौवीं वर्षगांठ पर सिन्हा ने कहा कि फिल्म की रिलीज ने उन्हें ‘खट्टा मीठा’ अनुभव दिया.



अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘नौ वर्ष पहले इस दिन हमने ‘रा.वन’ रिलीज की थी. संभवत: यह मेरे जीवन का ‘खट्टा मीठा’ अनुभव रहा. यह कई मायने में उपलब्धि और निराशा वाला था.’ उन्होंने कहा, ‘मुझे अपनी प्रबल भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक और सुपरहीरो फिल्म बनानी चाहिए. धन्यवाद टीम और माफी चाहता हूं. आप सभी को प्यार.’ फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने भी भूमिका निभाई थी और इस फिल्म की उसके स्पेशल इफेक्ट्स के लिए प्रशंसा की गई थी, हालांकि कमजोर पटकथा के लिए इसकी आलोचना भी हुई थी.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.