Advertisement
Categories: मनोरंजन

रणवीर सिंह का नया एड देख भड़क उठे सुशांत के फैन, बोले- ‘ये बर्दाश्त नहीं कर सकते’

एक्टर रणवीर सिंह.

मुंबईः दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन अभी भी उनकी मौत के गम से बाहर नहीं निकल सके हैं. एक्टर के निधन को 5 महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है और अभी भी उनकी मौत की मिस्ट्री सामने नहीं आ सकी है. इस बीच सुशांत के फैन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के नए एड पर नाराज हो गए हैं. रणवीर के इस नए एड (Ranveer Singh New Ad) को देखने के बाद सुशांत के फैंस ने रणवीर सिंह को ट्विटर पर ट्रोल (Ranveer Singh Troll) करना शुरू कर दिया है.

रणवीर का ये एड बिंगो मैड एंगल्स के लिए था, जिसे लेकर सुशांत के फैन आरोप लगा रहे हैं कि इसके जरिए सुशांत का मजाक बनाने की कोशिश की गई है. एड में रणवीर सिंह अपने रिश्तेदारों से घिरे दिख रहे हैं. जो उनसे बार-बार उनके फ्यूचर प्लान्स को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. ऐसे में पहले तो रणवीर परेशान दिखाई देते हैं और फिर वह मैड एंगल्स खाते हैं.

https://twitter.com/zayniesgal/status/1329132617065586690?ref_src=twsrc%5Etfwजिसके बाद रणवीर बहुत सारे साइंटिफिक टर्म्स बोल कर अपने रिश्तेदारों को चुप करा देते हैं. अब सुशांत के फैन आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत इकलौते ऐसे एक्टर थे जिनकी साइंस में बहुत ज्यादा रुचि थी. वह बहुत ही जीनियस थे, जिसका इस एड में मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है.



एक यूजर ने रणवीर सिंह के एड पर सवाल खड़े करते हुए लिखा- मित्रमंडल में एलियन्स की फीलिंग मैच करनी है. इन वाक्यों को इस्तेमाल करने से तुम्हारा क्या मतलब है? हमारे सुशांत का मजाक. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा रणवीर सिंह. इसके साथ ही तरह-तरह के मीम्स के जरिए भी रणवीर सिंह को निशाना बनाने की कोशिश की जा रही है और सुशांत के फैन इस नए एड पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.