Advertisement
Categories: मनोरंजन

रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज मिलकर कहेंगे ‘Unfair & Lovely’ | bollywood – News in Hindi

‘अनफेयर एंड लवली’ की कहानी हरियाणा की लड़की की होगी.

मुंबई. इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की जोड़ी पहली बार एक फिल्‍म में साथ नजर आने वाली है. इन दोनों की आने वाली फिल्‍म ‘अनफेयर एंड लवली’ (Unfair & Lovely) की घोषणा की सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने कर दी है. ‘अनफेयर एंड लवली’ एक कॉमेडी फिल्म होगी जो हमारे देश में गोरी त्वचा के प्रति लोगों के जुनून को द‍िखाती हुई नजर आएगी. इस फिल्‍म की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू होने जा रही है. ये फिल्‍म हरियाणा की रहने वाली एक सांवली लड़की की कहानी होगी, जो अपने रंग के कारण काफी कुछ झेलते हुए आई है.

‘अनफेयर एंड लवली’ में इलियाना डिक्रूज लवली के किरदार में नजर आएंगी और पहली बार अभिनेता रणदीप हुड्डा कॉमेडी में अपना हाथ आजमाते हुए दिखाई देंगे. जहां इस फिल्‍म में जोड़ी ब‍िलकुल नई है, वहीं इसी फिल्‍म से लेखक बलविंदर सिंह जंजुआ अपने न‍िर्देशन की भी शुरुआत कर रहे हैं. जंजुआ, ‘सांड की आंख’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्‍में ल‍िख चुके हैं. फिल्‍म की कहानी बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और अनिल रोहन ने लिखा है. फिल्‍म का म्‍यूजिक अमित त्रिवेदी देंगे और गाने इरशाद कामिल ल‍िखने वाले हैं.

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक कृष्णानी कहते हैं, ‘हम हमेशा से ऐसी अनोखी कहानियों को दर्शाने में विश्वास रखते हैं, जिसका समाज पर सकारात्मक प्रभाव पड़े और उनका मनोरंजन भी हो. हमने अपने प्लेटफॉर्म्स के जरिए श्रेष्ठता को प्रदान करने का प्रयास किया है, चाहे वह नई प्रतिभाओं को इंट्रोड्यूस करना हो, जैसे कि लेखक, अभिनेता और निर्देशक या उदाहरणात्मक कहानियां हों, जो दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दें.’ वहीं सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के प्रमुख लाईन क्लाइन ने कहा क‍ि ये फिल्‍म एक फैमली कॉमेडी फ‍िल्म है, जो ऐसे मुद्दे पर आधारित है जिसका प्रभाव भारत पर लंबे समय से है.’

इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने पर एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कहा, ‘ ‘लवली’ यह किरदार निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत अलग और एक अनूठा अनुभव होगा और लोग इस किरदार से खुद को जोड़ पाएंगे. इस फिल्म के बारे में मुझे जो सबसे ज़्यादा पसंद आया है, वह है इसका नरेशन जो बिल्कुल भी उपदेशात्मक नहीं है, बल्कि यह एक मज़ेदार कहानी है जो दर्शकों को हंसता और मुस्कुराता छोड़ जाएगी.’ वहीं एक्‍टर रणदीप हुड्डा ने कहा, ‘ मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना इतना आसान नहीं है, हास्य शैली ने मुझे लंबे समय से अपनी ओर आकर्षित किया है. मैं बेहद खुश हूं कि इस कॉमेडी फ़िल्म से मैं अपने ह्यूमर को लोगों को द‍िखा पायूंगा. फिल्म के पहले नरेशन के दौरान ही इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आ गई थी और अब मुझे इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.