Advertisement
Categories: मनोरंजन

माह में दूसरी बार NCB ऑफिस पहुंचे अर्जुन रामपाल, 6 घंटे हुई पूछताछ

एक्टर अर्जुन रामपाल.

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दर्ज किए गए ड्रग्स मामले (Drugs in bollywood case) के सिलसिले में सोमवार को यहां बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से करीब छह घंटे पूछताछ की. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. करीब एक महीने में यह दूसरी बार है कि रामपाल से मामले में पूछताछ की गई है.

मॉडल से एक्टर बने अर्जुन रामपाल सुबह करीब साढ़े 11 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचे और उन्हें शाम करीब साढ़े पांच बजे वहां से निकलते देखा गया. अधिकारी के अनुसार, 47 वर्षीय एक्टर को पिछले सप्ताह तलब किया गया था, लेकिन उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा था.

एनसीबी ने पिछले महीने रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियाडिस से पूछताछ की थी और गैब्रिएला के भाई एजिसिलोस को गिरफ्तार किया था. एजिसिलोस डेमेट्रियाडिस को अक्टूबर में मुंबई से लगभग 120 किलोमीटर दूर स्थित एक हिल स्टेशन लोनावाला से गिरफ्तार किया गया था.

एनसीबी ने कहा था कि जिस रिजॉर्ट में एजिसिलोस डेमेट्रियाडिस अपनी मंगेतर के साथ ठहरे हुए थे, वहां छापा मारा गया और उसके पास 0.8 ग्राम चरस बरामद की गई. एजिसिलोस डेमेट्रियाडिस के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था और बाद में एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी.नवंबर में, ड्रग्स निरोधक एजेंसी ने बांद्रा स्थित रामपाल के आवास पर छापा मारा था और लैपटॉप, मोबाइल फोन और पेन ड्राइव सहित 11 उपकरण और दवाएं जब्त की थीं. चूंकि कुछ दस्तावेज और प्रतिबंधित गोलियां भी बरामद हुईं थीं इसलिए रामपाल को समन भेजा गया और 13 नवंबर को बल्लार्ड एस्टेट स्थित NCB कार्यालय में लगभग सात घंटे तक पूछताछ की गई.

गैब्रिएला डेमेट्रियाडिस से अब तक दो बार पूछताछ की जा चुकी है. पिछले महीने पूछताछ के बाद, रामपाल ने मीडियाकर्मियों को बताया था कि उन्होंने अपने घर से मिली प्रतिबंधित दर्द निवारक दवाओं के मद्देनजर एजेंसी को एक प्रिस्क्रिप्शन दिया है. इस साल 14 जून को राजपूत की मृत्यु के बाद, एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के कथित उपयोग की जांच शुरू की थी और कई गिरफ्तारियां की थीं. ड्रग्स मामले में अभी तक बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ की जा चुकी है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.