Advertisement

मार्क बाउचर ने माना, बिना जाने ही वह कोरोना वायरस को शिकार हो गए थे

मार्क बाउचर ने हाल ही में बताया कि वह बिना जाने ही कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे.

नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के प्रमुख कोच मार्क बाउचर ने हाल ही में बताया कि वह बिना जाने ही कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे. बाउचर इंग्लैंड के खिलाफ केपटाउन में 27 नवंबर से शुरु हो रही सीरीज से पहले बोल रहे थे. पहला टी-20 मैच 27 नवंबर को खेला जाना है. बुधवार को जब दक्षिण अफ्रीकी टीम एकत्रित हुई तो पता चला कि एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव है. वह खिलाड़ी दो अन्य खिलाड़ियों के संपर्क में आया था, इन दोनों खिलाड़ियों को भी शेष टीम से अलग रखा गया है.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि इन सभी तीनों खिलाड़ियों में कोई लक्षण नहीं हैं. बाउचर ने कहा, ”उन्हें तीनों से सहानुभूति है. अकेले कमरे में छह-सात दिन बैठना बहुत मुश्किल काम है. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस वायरस की बहुत माइल्ड डोज मिली है.

विराट कोहली की फैन हैं डेविड वॉर्नर की बेटी, पत्नी कैंडिस ने किया खुलासा- VIDEO

उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता कि यह कहां से आया, लेकिन एक दो दिन से मैं डाउन महसूस कर रहा था. नेट पर मेरे सिर में कुछ दर्द था. कोविड खेल से भी बड़ा है.” बाउचर ने कहा, ”राष्ट्रपति ने पहले दो मैचों के दौरान कोराना पीड़ितों के लिए झंडा आधा झुकाने की बात कही है, यदि संभव हुआ तो खिलाड़ी बाजुओं पर काला बैंड्स बांधेंगे.”मार्क बाउचर ने कहा, ”वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का स्वागत करते हैं. हमें लिंगभेद और अन्य सभी विवादास्पद मुद्दों को पीछे छोड़ना होगा. हमारे पास अवसर है कि हम दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट को कुछ अच्छी खबर दे सकें.” बाउचर ने कैंप के नतीजों पर खुशी जाहिर की.

शेन वॉर्न और ग्लेन मैक्ग्रा के इस खास क्लब में शामिल होना चाहते हैं नाथन लियोन

उन्होंने कहा, ”हम बायो बबल से चिंतित नहीं है. जब तक 9 दिसंबर को सीरीज समाप्त नहीं हो जाती.” उन्होंने कहा कि बिना दर्शकों के स्टेडियम में मैच खेलना एक अलग अनुभव होगा. लेकिन इसमें जुनून की कोई कमी नहीं होगी क्योंकि हम जानते हैं कि लोग हमें देख रहे हैं.”


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.