Advertisement
Categories: मनोरंजन

मां तेजी बच्चन को उनकी पुण्यतिथि पर अमिताभ ने किया याद, कहा- ‘उनका आशीर्वाद हमेशा साथ है’

अमिताभ ने लिखा कि उनकी यादें और उनका आशीर्वाद हमारे साथ हमेशा है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का उनके माता पिता से प्रेम, किसी से भी छिपा नहीं है. वो अक्सर अपने माता-पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. आज अपनी मां तेजी बच्चन (Teji Bachchan) की पुण्यतिथि पर अमिताभ बच्चन ने भावुक होकर उन्हें याद किया. अमिताभ ने अपनी मां के प्रति अपनी भावनाओं को ब्लॉग के रूप में लिखा है.

अमिताभ ने अपनी मां के लिए लिखा- “किसी के जाने का बहुत दुख होता है. किसी अपने के जाने से रह गए लोगों के अंदर एक खालीपन पैदा हो जाता है जिसे भरा नहीं जा सकता. जो लोग पीछे छूट जाते हैं उनका दर्द बहुत ज्यादा होता है और उसे काबू नहीं किया जा सकता.”

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग (Amitabh Bachchan Blog) में लिखा- “मां, माता जी के जाने का आज दुख हो रहा है. उन्हें याद कर रहा हूं. वो इस दुनिया की सबसे खूबसूरत और प्यारी मां थीं. हर मां बेहद खूबसूरत होती है. इसलिए उन्हें मां कहते हैं.”

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि उनकी मां हमेशा ये चाहती थीं कि वो काम करते रहें. इसलिए वो कर्मठता से अपना काम करते हैं. उनकी मां ने कहा था कि उनका आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है. अमिताभ ने लिखा कि उनकी मां का जाना उनके जहन में हमेशा रहेगा. उनकी मां हर परिस्थिति में सबके लिए खुशियां लेकर आती थीं. महानायक ने आगे लिखा कि उनकी यादें और उनका आशीर्वाद हमारे साथ आज, कल और आने वाले समय में हमेशा रहेगा.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.