Advertisement
Categories: देश

मरवाही उपचुनाव के लिए BJP प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने भरा नामांकन, प्रत्याशी के लिए डॉ. रमन सिंह ने मांगे वोट | bilaspur – News in Hindi

रमन सिंह ने मरवाही उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगे.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में मरवाही उपचुनाव (Marwahi by-election) के लिए भाजपा (BJP) प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह के नामंकन भरने के बाद शाम प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने आईटीआई मैदान में आमसभा को संबोधित किया. डॉक्टर रमन सिंह ने लोगों से भाजपा (BJP) प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

जनसभा को संबोधित करते हुए रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मरवाही का ये चुनाव सरकार बनाने के लिए नहीं है, बल्कि वर्तमान सरकार के किए गए चुनावी वादों का हिसाब लेने के लिए है. जाहिर है कि चुनाव किसी एक पार्टी के पक्ष में नहीं है. यहां पर मुकाबला त्रिकोणीय होगा. डॉक्टर रमन ने कहा इस चुनाव में जो हालता हैं उससे साफ है कि हमारे प्रत्याशी के पिता सरपंच थे.

उपचुनाव: मरवाही से डॉ. गंभीर सिंह होंगे BJP प्रत्‍याशी, कांग्रेस ने कही ये बात

दादा जनपद सदस्य थे डॉ. गम्भीर भी यहां के जनता की सेवा के लिए हर शनिवार और रविवार को रायपुर से आकर स्वास्थ्य शिविर लगा रहे हैं. वो जनता की सेवा की भावना रखते हैं. ऐसे में मुझे विश्वास है कि प्रदेश की जनता उनका अपना आशीर्वाद देगी. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दो साल से कांग्रेस सरकार प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाए हुए हैं.धान बोनस और शराब बंदी के वादों को सरकार पूरी तरह से भूल गई है. यदि बीजेपी मरवाही चुनाव जीतेगी तो यहां के विकास के साथ कांग्रेस सरकार को उनका चुनावी वादा याद दिलाएगी. कांग्रेस पेंड्रा गौरेला मरवाही की सड़क सुधार नहीं पाई है. अभी तक राज्य के गरीबाों को प्रधानमंत्री आवास योजना नहीं मिल पाई है. सरकार 18 महीने से क्या कर रहे ये मरवाही की जनता को भली भांति जानती है. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश करकार उद्योगपतियों के साथ है ना की गरीबों के साथ. मंच पर उन्होने कहा कि इस बार बीजेपी ही मरवाही का चुनाव जीतेगी. उन्होंने एक नारा दिया की चारों तरफ अंधेरा है पहरेदार लुटेरा है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.