Advertisement
Categories: मनोरंजन

भोली पंजाबन बनने के लिए बेकरार हैं रिचा चड्ढा, बताईं कब होगी ‘फुकरे-3’ की शूटिंग | bollywood – News in Hindi

ऋचा चड्ढा

मुंबई. ‘फुकरे’ फिल्म सीरीज की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बुधवार को कहा है कि ‘‘फुकरे-3 (Fukrey-3)’’ की शूटिंग अगले साल के दूसरे हिस्से में शुरू होगी. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फिल्म श्रृंखला में आसानी से पैसा कमाने की चाह रखने वाले दिल्ली के चार दोस्तों की कहानी है, जिसके मुख्य किरदारों में अभिनेता अली फजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह हैं.

फिल्म में स्थानीय गैंगस्टर भोली पंजाबन का किरदार निभाने वाली चड्ढा ने कहा कि वह फिल्म की अगली कड़ी पर काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती. अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, ‘‘हम 2021 के दूसरे हिस्से में शूटिंग शुरू करेंगे. हम अभी तक अंतिम तारीख तय नहीं कर पाए हैं….यह मेरे पसंदीदा लोगों से बनी है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे फिल्म के पीछे की टीम विशेष रूप से मृगदीप लांबा और (लेखक) विपुल विग बहुत पसंद है. यह वही सेट है जहां मैं अली से मिली थी, इसलिए यह और भी खास है. मैं अपने सह कलाकारों के साथ सेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकती!’’

रिचा चड्ढा, पायल घोष ने विवाद सुलझाया, सहमति की शर्तें दाखिल कीं
अभिनेत्री रिचा चड्ढा और पायल घोष ने बंबई उच्च न्यायालय को बुधवार को बताया कि उन्होंने आपसी विवाद को सुलझा लिया और सहमति की शर्तों को दाखिल किया है जिसके तहत घोष ने चड्ढा के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लिया और बिना शर्त माफी मांगी है.गौरतलब है कि चड्ढा ने पिछले सप्ताह घोष पर ‘‘गलत, निराधार, अभद्र और अपमानजनक बयान’’ देने के आरोप में मानहानि का मुकदमा दायर किया था साथ ही क्षतिपूर्ति के तौर पर हर्जाने की मांग की थी. चड्ढा ने याचिका में क्षतिपूर्ति के तौर पर आर्थिक मुआवजे की मांग की थी.

घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया था और इस मामले में चड्ढा सहित दो महिलाओं का नाम भी लिया था. घोष के वकील नितिन सतपुते ने न्यायमूर्ति ए के मेनन को बताया कि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से विवाद सुलझा लिया है और इस संबंध में एक अर्जी दाखिल की है. घोष ने वचनपत्र में कहा कि वह उस बयान को वापस ले रही हैं जो उन्होंने चड्ढा के खिलाफ दिया था और माफी भी मांगती हैं.

सतपुते ने उच्च न्यायालय में कहा,‘‘दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हो गए हैं कि वे इस प्रकरण में एक दूसरे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे और हर्जाने के तौर पर धन की कोई मांग नहीं की जाएगी. वहीं चड्ढा के वकील वीरेन्द्र तुल्झापुरकर और सवीना बेदी ने भी बताया कि मामला सुलझा लिया गया है. न्यायमूर्ति मेनन ने इसे स्वीकार किया और घोष के खिलाफ मामले को खारिज कर दिया.

चड्ढा ने मुकदमे में घोष का वीडियो अपलोड करने और खिलाफ में बयान देने के लिए तेलुगु के एक समाचार चैनल और अभिनेता कमाल आर. खान को प्रतिवादी बनाया था. खान के वकील मनोज गडकरी ने अदालत में कहा कि अभिनेता अब कोई और बयान नहीं देंगे लेकिन वह वर्तमान मुकदमें को लड़ना चाहते हैं.

इसके बाद पीठ ने उन्हें हलफनामा दायर करने का निर्देश दिया और छह हफ्ते के बाद याचिका पर आगे की सुनवाई करना तय किया. घोष ने 23 सितंबर को वर्सोवा थाने में शिकायत देकर आरोप लगाया था कि कश्यप ने 2013 में उनसे बलात्कार किया था.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.