Advertisement

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Moto G9 Plus, सामने आ गई कीमत की जानकारी

File Photo: Moto G9

मोटोरोला (Motorola) अपने नए स्मार्टफोन Moto G9 प्लस को आने वाले समय में भारत में लॉन्च कर सकता है. खबरों के अनुसार इस स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ़ इंडियन स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन (BIS) की लिस्टिंग में देखा गया है. इससे भविष्य में Moto G9 प्लस के भारत में लॉन्च होने की खबरों को हवा मिली है. इस साल सितम्बर में यह स्मार्टफोन ब्राजील में लॉन्च हुआ था. हालांकि भारत में यह लॉन्च होगा या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

BIS लिस्टिंग से यही पता चलता है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में आने की तैयारी में है. टेक पोर्टल MySmartPrice ने सबसे पहले BIS लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन को स्पॉट किया था. मॉडल संख्या XT2083-7 और XT2087-3 के साथ इसे लिस्टेड किया गया है. हालांकि लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की उपलब्धता को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

रिपोर्ट्स की मानें, तो इस साल के अंत तक इस फोन के लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हैं. ब्राजील में इस साल सितम्बर में मोटो G9 प्लस लॉन्च हुआ था जिसकी कीमत 31100 भारतीय रुपये थी. यह कीमत 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए थी. Moto G9 प्लस स्मार्टफोन 6.8 इंच फुल HD स्क्रीन के साथ आता है. इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 730G चिपसेट और 4 जीबी रैम आती है.

इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी शूटर भी है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल 18 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर भी इस स्मार्टफोन में हैं. 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का का मैक्रो लेंस भी मोटो G9 प्लस स्मार्टफोन में आता है. सेल्फी कैमरा की बात की जाए, तो 16 मेगापिक्सल के बेहतरीन सेल्फी कैमरा के साथ फोटो क्लिक की जा सकती है. ब्राजील में लॉन्च हो चुके इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने की अटकलें लगाई जा रही है, पुख्ता रूप से कुछ भी सामने नहीं आया है.



Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.