Advertisement

भारतीय बल्‍लेबाजों को ऑस्‍ट्रेलिया के एश्‍टन एगर की चुनौती, कहा-150 ओवर फेंके हैं

एश्‍टन एगर ने अक्टूबर-नवंबर में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन मैचों में 10 विकेट लिए थे (फोटो क्रेडिट: क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया)

मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के स्पिन ऑलराउंडर एश्‍टन एगर (Ashton Agar) ने कहा कि हाल में शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) मैचों के दौरान का अनुभव उन्हें भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में मदद करेगा. 27 साल के एगर पिछली गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के दोनों फॉर्मेट में खेले थे, लेकिन सितंबर में इंग्लैंड के दौरे पर वनडे टीम में जगह नहीं बना सके थे. अब वह शेफील्ड शील्ड के बाद पर्थ में दो हफ्ते के पृथकवास को पूरा करने के बाद रविवार से सीमित ओवर के साथी खिलाड़ियों के साथ जुड़ने के लिये तैयार हैं और उन्हें उम्मीद है कि पिछले कुछ हफ्तों का अनुभव उन्हें आगामी सीरीज में मदद करेगा.

एगर ने अक्टूबर-नवंबर में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन मैचों में 10 विकेट लिए. उन्होंने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा कि मैंने तीन शील्ड मैचों में 150 ओवर के करीब गेंदबाजी की. मैंने कुछ कठिन विकेटों पर भी गेंदबाजी की. उन्होंने कहा कि अच्छे विकेट पर बल्लेबाजों को आउट करने की कोशिश करने के बारे में सोचने के बाद आपको वनडे और टी20 सीरीज में वास्तव में सहायता मिलती है.

यह भी पढ़ें: 

जानिए अब तक किन भारतीय क्रिकेटर्स को मिला पितृत्‍व अवकाश और किस की छुट्टियां हुई नामंजूरदिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने शेयर की रोमांटिक अंडर वाटर फोटो, फैंस ने दिया गजब का रिएक्‍शन

एगर हालांकि साउथ अफ्रीका में मार्च में 50 ओवर का मैच खेलने के बाद वनडे में नहीं खेले हैं, क्योंकि इसके बाद कोविड-19 (Covid-19) महामारी के कारण स्थानीय लॉकडाउन लग गया था. उन्होंने कहा कि हां मैंने काफी समय से सफेद गेंद का क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन मुझे इससे ज्यादा चिंता नहीं है. वनडे टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल है. मैंने टी20 क्रिकेट के लिए खुद के चयन के लिए सबकुछ कर दिया है. मैं इस प्रारूप में ज्यादा आत्मविश्वास से भरा महसूस करता हूं. एगर ने 27 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 30 विकेट चटकाए हैं, जबकि अपने करियर में 13 वनडे में 10 विकेट हासिल किए हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.