Advertisement
Categories: देश

ब्रिटेन में कोरोना के नए रूप से बढ़ी धड़कन, गहलोत-केजरीवाल की मांग बैन हो फ्लाइट

अरविंद केजरीवाल ने सरकार से यूके की फ्लाइट पर रोक लगाने की मांग की.

नई दिल्ली. कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) को लेकर सरकार की ओर से दी गई जानकारी ने जहां लोगों को राहत दी है, वहीं ब्रिटेन (Britain) में कोरोना (Corona) के नए रूप ने देश की धड़कन तेज कर दी है. खबर है कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन सामने आया है जो पहले से ज्यादा खतरनाक है. ब्रिटेन में कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सरकार से तुरंत फ्लाइट पर रोक लगाने की मांग की है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए कहा, यूनाइटेड किंगडम में कोरोना के नए स्ट्रेन से हलचल है और वो सुपर स्प्रेडर की तरह काम कर रहा है. भारत सरकार को चाहिए कि वह यूके से आने और जाने वाली सभी फ्लाइट पर रोक लगाए.



वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ब्रिटेन में मिले कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, यूनाइटेड किंगडम में कोरोना की नई स्ट्रेन की खबर काफी चिंताजनक है. भारत सरकार को इस मामले में तुरंत एक्शन लेना चाहिए और UK, अन्य यूरोपीय देशों से आने वाली फ्लाइट तुरंत बैन करनी चाहिए. इसे भी पढ़ें :- ब्रिटेन में दिखा कोरोना वायरस से बदला रूप, पहले से ज्यादा तेजी से कर रहा हमला

गौरतलब है कि ब्रिटेन के स्वास्थ्य सचिव मैट हैंकॉक ने बताया है कि देश में कोरोना के बिल्कुल नए प्रकार की पहचान की गई है. ये कोरोना वायरस पहले से काफी ज्यादा ताकतवर है और तेजी से हमला करता है. मैट हैंकॉक ने हाउस ऑफ कॉमन्स ने बताया कि नए कोरोना वायरस से अब तक 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.