Advertisement
Categories: देश

बीच सड़क पर चीते के पंजों में फंसा हिरण, VIRAL VIDEO देख लोग हुए इमोशनल

फोटो साभारः ट्विटर/@GauravSharmaIFS

नई दिल्ली. कोरोना लॉकडाउन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर यूजर्स वाइल्डलाइफ (Wildlife) से वीडियोज और फोटोज को ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि इस बार जो वीडियो लोग पसंद कर रहे हैं वो काफी शॉकिंग है. खास बात ये है कि इस वीडियो को हर कोई नहीं देख रहा है. वीडियो को शेयर करने वाले लोग पहले ही इस बात को कह दे रहे हैं कि आपका मन कठोर हो तभी इसे देखें. इस वीडियो को IFS गौरव शर्मा ने 16 दिसंबर को ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यह बेस्ट वाइल्डलाइफ वीडियो है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चीते ने हिरण को बीच सड़क पर बैठा हुआ है. चीता हिरण को मार नहीं रहा है बल्कि अपनी मां का इंतजार कर रहा है. हिरण चीते के पंजों में कसा हुआ है. हिरण दर्द से कराह रहा है, लेकिन शांत बैठा हुआ है. वीडियो में चीते को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो अपनी मौत का इंतजार कर रहा हो. वहीं, चीते बिल्कुल उसे नोंचने के लिए तैयार बैठा है. देखें VIRAL VIDEO…



इस 2 मिनट 20 सेकंड के वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि थोड़ी देर बाद वह हिरण को गर्दन से दबोचकर सड़क की दूसरी तरफ लेकर जाता है. जहां उसकी मां मौजूद होती है. इसके बाद दोनों मिलकर हिरण का काम तमाम कर देते हैं. बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लगभग 19 हजार व्यूज और 956 लाइक्स मिल चुके हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.