Advertisement
Categories: देश

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने अब खोला एक नया रेस्टोरेंट, यूट्यूबर गौरव वासन के बारे में फिर कह दी यह बड़ी बात

दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा कांता प्रसाद ने अपना एक नया रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया.

नई दिल्ली. ‘बाबा का ढाबा’ (Baba ka Dhaba)वाले बाबा एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में आ गए हैं. ‘बाबा का ढाबा’ मालिक ने अब खोल दिया है एक नया रेस्टोरेंट (New Restaurant). सोमवार को दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा वाले बाबा कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने अपना एक नया रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया. बाबा ने कहा है कि रेस्टोरेंट के साथ पुराना ‘बाबा का ढाबा’ भी चलता रहेगा. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान एक यूट्यूबर गौरव वासन के एक वीडियो ने बाबा का ढाबा को चर्चा में लिया था. इस ढाबा के मालिक कांता प्रसादने बाद में गौरव वासन पर पैसों की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था.

बाबा का ढाबा नाम से एक और नया रेस्टोरेंट
बाद में दिल्ली पुलिस ने कांता प्रसाद की शिकायत पर मामला भी दर्ज कर लिया था. कुछ दिन पहले ही कांता प्रसाद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें जान से मारने की भी धमकी मिल रही है. कांता प्रसाद ने शिकायत में कहा था कि धमकी देने वाला शख्स अपने आप को गौरव वासन का भाई बता रहा था. हालांकि सोमवार को प्रसाद ने कहा कि गौरव वासन की वजह से ही वह यहां तक पहुंचे हैं.

https://twitter.com/ANI/status/1340956019636097024?ref_src=twsrc%5Etfw पुराना ढाबा भी चलेगा
नए रेस्टोरेंट के खोलने के मौके पर कांता प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि हम यहां तक पहुंचे हैं. हमने कभी सोचा नहीं था कि रेस्टोरेंट भी खोलेंगे. लोगों को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने मुझे यहां तक पहुंचाया है.’

ये भी पढ़ें: नोएडा, गाजियाबाद और फरीदाबाद में रहते हैं तो पढ़ें ये खबर, अधिकतर इलाके आ गए ‘रेड जोन’ में

बता दें कि इस नए रेस्टोरेंट का नाम भी ‘बाबा का ढाबा’ ही है. यह पुराने ढाबे से महज 5 मिनट की दूरी पर स्थित है. कांता प्रसाद के मुताबिक रेस्टोरेंट के मेन्यू में इंडियन और चाइनीज दोनों खाना होगा. फिलहाल रेस्टोरेंट पर खाना बनाने के लिए 2 ही शेफ रखे गए हैं साथ में एक सपोर्टिंग स्टाफ भी है. कांता प्रसाद का बेटा नया रेस्टोरेंट चलाएगा जबकि कांता प्रसाद अपने पुराने ढाबा ही चलाएंगे.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.