Advertisement
Categories: देश

बसपा के पूर्व सांसद सुरेश पासी के बेटे शिवांग ने कोचिंग संचालक पर की फायरिंग, मुकदमा दर्ज

सांकेतिक फोटो (Pixabay)

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में बसपा (BSP) के पूर्व सांसद सुरेश पासी (Former MP Suresh Pasi) के बेटे शिवांग पासी पर दबंगई करने और फायरिंग कर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. कैंट थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. कोचिंग संचालक ने पूर्व सांसद के बेटे शिवांग पर गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है कि उससे रंगदारी की मांग की जा रही थी. रंगदारी नहीं देने पर पूर्व सांसद के बेटे ने उस पर फायरिंग की और जान लेने की कोशिश की.

पहले भी कई मामलों में गया है जेल

बता दें बसपा के पूर्व सांसद सुरेश पासी का बेटा शिवांग पासी पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है. पिछले साल भी शिवांग पर हाईकोर्ट के वकील शरद यदव से रंगदारी मांगने का आरोप लगा था. यही नहीं रंगदारी देने से मना करने पर उसने वकील पर फायरिंग की थी. मामले में दो महीने फरार रहने के बाद उसकी गिरफ्तारी हुई थी.

कई थानो में दर्ज हैं मुकदमेशिवांग प्रयागराज के कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर और टॉप टेन अपराधियों में शामिल है. वह म्योराबाद में गणेशनगर मोहल्ले का निवासी है. शिवांग के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे हैं. इससे पहल 2017 में भी शिवांग को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया था.


Source link

Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.