Advertisement
Categories: मनोरंजन

फिल्ममेकर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने लवीना लोध पर किया एक करोड़ का मानहानि का केस

महेश भट्ट ने मॉडल लवीना लोध पर किया मानहानि का केस.

मुंबई. फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और उनके भाई मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने एक्ट्रेस लवीना लोध (Luviena Lodh) के खिलाफ मानहानिकारक और झूठे आरोप लगाने के लिए सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में मानहानि का केस दर्ज करा दिया. भट्ट भाइयों ने लोध से एक करोड़ रुपए का हर्जाना भी मांगा है और भविष्य में उन्हें इस तरह के झूठे दावे करने से रोकने को लेकर आदेश दिए जाने का अनुरोध किया है.

दोनों की अर्जी शीघ्र सुनवाई के लिए सोमवार को न्यायमूर्ति एके मेनन की एकल पीठ के समक्ष सूचीबद्ध हुई. पीठ ने इस पर सुनवाई की और लोध को इस पर एक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया. एकल पीठ अब इस मामले की सुनवाई तीन सप्ताह बाद करेगा.

लोध के वकील ने अदालत को भरोसा दिलाया कि वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के खिलाफ ऐसा कोई बयान न देंगी न प्रकाशित करेंगी. लोध ने गत सप्ताह एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनका विवाह महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुआ है.

वकील के माध्यम से भट्ट भाइयों ने लोध को भेजा था नोटिसलोध ने वीडियो में आरोप लगाया है कि सभरवाल ड्रग्स और मानव तस्करी के अवैध व्यापार में लिप्त है. लोध ने यह भी आरोप लगाया कि यह व्यापार महेश भट्ट संचालित करते हैं. वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद, महेश भट्ट ने अपने वकील अमीत नाइक के माध्यम से लोध को एक कानूनी नोटिस भेजा और उन्हें इस तरह के झूठे बयान नहीं देने को कहा.

सोमवार को, भट्ट भाइयों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक केस दायर किया गया जिसमें लोध को उनके खिलाफ कोई भी मानहानिकारक और अपमानजनक टिप्पणी करने, प्रकाशित करने और प्रसारित करने से रोकने का अनुरोध किया गया है. वाद में विभिन्न प्रकार के अपमानजनक, गलत और झूठे आरोपों और बयानों के लिए प्रतिवादी (लोध) से एक करोड़ रुपए का हर्जाना भी मांगा गया है.’ इसमें लोध को यह निर्देश देने का भी अनुरोध किया गया है वह अपना वीडियो हटा लें.

वाद में दावा किया गया है कि सभरवाल का भट्ट भाइयों से कोई सीधा संबंध नहीं और वह ‘अर्जीकर्ताओं की बहन के पति के भाई के बेटे हैं.’ वाद में यह भी कहा गया है कि लोध ने अपने पति से तलाक के मामले में मनमाफिक समझौते के इरादे से महेश और मुकेश भट्ट के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं, जो फेमस शख्सियत हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.