Advertisement
Categories: मनोरंजन

फरीदाबाद में किया गया सुशांत सिंह राजपूत के पिता का दिल का ऑपरेशन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह. (फोटो क्रेडिट: Viral Bhayani)

फरीदाबाद. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) का सोमवार को सेक्टर-21ए स्थित एशियन अस्पताल में हृदय का ऑपरेशन किया गया. शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के उन्हें यहां भर्ती कराया गया था. हृदय रोग विशेषज्ञ डा. अमित चौधरी ने सोमवार सुबह उनका ऑपरेशन किया. यह ऑपरेशन करीब तीन घंटे चला.

इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी वायरल हो रही है. इसमें अस्पताल में केके सिंह अपनी दो बेटियों के साथ दिखाई दे रहे हैं. सुशांत की मृत्यु के बाद से केके सिंह अपनी बेटी श्वेता और दामाद पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के साथ फरीदाबाद में रह रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, शनिवार को अचानक सिंह की तबीयत खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें एशियन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चिकित्सकों ने आपसी परामर्श के बाद सोमवार सुबह उनका ऑपरेशन करने का फैसला किया था. अस्पताल के निदेशक डा. पांडे ने बताया कि उनकी हालत में पहले से सुधार है.

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सुशांत के पिता केके सिंह बेटे की मौत के मामले की पैरवी करा रहे हैं.

इससे पहले केके सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अस्पताल में बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं. इस फोटो में केके सिंह के साथ दिवंगत एक्टर की बहन और केके सिंह की बेटियां प्रियंका और मीतू सिंह नजर आ रही हैं. यह फोटो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की है, जिसमें दिवगंत एक्टर के पिता बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.