Advertisement
Categories: मनोरंजन

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह को लेकर बताया सच!, #NehuPreet के लिए कही ये बात | bollywood – News in Hindi

नेहा ने अपने आने वाले गाने का ये पोस्टर रिलीज किया है. फोटो साभार- @nehakakkar/Instagram

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पहले अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी साधी और जब चर्चों का शोर होने लगा तो उन्होंने एक सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के लिए अपने प्यार का इजहार किया. लोगों ने उन्हें बधाईयां देने शुरू की, लेकिन हाल ही में नेहा ने फिर एक पोस्ट किया, जिसके बाद इनकी शादी को लेकर लोग कन्फ्यूज हो गए. अपनी इस पोस्ट में वह लगातार #NehuPreet हैशटैग दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया.

दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ जो हाल ही में तस्वीरों को शेयर किया है, उसमें #NehuPreet हैशटेग का इस्तेमाल किया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एख पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- रोहनप्रीत और नेहू एक साथ #NehuPreet हैं. लेकिन मेरे दिमाग में हर समय रोहू रहता है, जिसके कारण मैंने अपने कैप्शन में रोहप्रीत लिखा था. अभी-अभी मैंने इसे सुधारा. तो मेरे सभी नेहार्ट और रोहू के प्रशंसक, हम #NehuPreet के साथ हैं.

नेहा की ये कहानी भी लोगों को समझ नहीं आ रहा हैं. नेहा ने बुधवार (14 अक्टूबर) को अपने आने वाले गाने ‘नेहू दा व्याह’ का पोस्टर शेयर किया था, जिसके बाद सिंगर विशाल ददलानी के साथ-साथ फैन्स भी कन्फ्यूज हो गए थे.

विशाल ददलानी ने नेहा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘अब मैं फिर से कन्फ्यूज हो गया हूं.’ उन्होंने लिखा, ‘ये शादी है, नया गाना है या कोई फिल्म है? साफ-साफ बताओ दोस्तों कपड़े सिलवाने हैं या डाउनलोड/स्ट्रीम/लाइक/शेयर करना है.’ वहीं, रैपर बादशाह ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘बड़ी कन्फ्यूजन है.’

फैंस का मानना है कि ये पूरा माहौल उनकी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘नेहा दा व्याह’ को लॉन्च करने बनाया जा रहा है. नेहा इससे पहले भी कई बार अपनी निजी जिंदगी की मदद अपनी प्रोफेशनल लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए लेती रही हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.