Advertisement
Categories: देश

नवरात्रि में ICICI बैंक दे रहा सस्ता लोन! खरीदें अपना घर, कार- शॉपिंग पर मिलेगा कैशबैक और डिस्काउंट | business – News in Hindi

दो दिन बाद नवरात्रि शुरु होने वाली है, ऐसे में बैंकों ने अपने ग्राहकों के लिए कई फेस्टिव ऑफर पेश करना शुरु कर दिया है. क्योंकि इन 9 दिनों में लोग घर और वाहन खरीदना काफी शुभ मानते हैं. ICICI बैंक ने भी हाल ही में अपने ग्राहकों को आने वाले फेस्टिव सीज़न के चलते एक तोहफा दिया है. बैंक ने एक स्पेशल फेस्टिव बोनान्जा (Festive Bonanza) लॉन्च किया है. जिसमें ग्राहकों को कई ऑफर और फायदे मिल रहे हैं. कुछ ऑफर्स ग्राहकों को इस महीने की शुरूआत से मिलने शुरू हो गए है और दूसरे त्योहारी सीजन के दौरान से मिलने शुरू होगें.

1 अक्टूबर 2020 से उपलब्ध होंगे ऑफर्स- इस स्पेशल स्कीम में ग्राहकों को बड़े ब्रांड्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से प्रोडक्ट्स की खरीदने पर डिस्काउंट और कैशबैक मिल रहा है. रिटेल और बिजनेस ग्राहकों को कई बैंकिंग प्रोडक्ट्स और सर्विसेज पर आकर्षक बेनेफिट्स भी मिल रहे हैं. कुछ ऑफर्स 1 अक्टूबर 2020 से उपलब्ध होंगे और दूसरे त्योहारी सीजन के दौरान किसी तारीख से आएंगे. बैंकिंग सर्विसेज और प्रोडक्ट्स जैसे लोन, डेबिट और क्रेडिट कार्ड, सेविंग्स और करंट अकाउंट, NRI अकाउंट, मनी ट्रांसफर, कंज्यूमर फाइनेंस आदि पर भी ऑफर मिल रहे हैं. ग्राहक इन ऑफर्स का फायदा ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप iMobile के जरिए ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Flipkart और Amazon पर शॉपिंग करने से पहले जान लें मोदी सरकार की ये जरूरी नई गाइडलाइंस

लोन प्रोडक्ट्स एवं अन्य प्रोडक्ट पर मिलने वाले बेनेफिट्स1. ICICI Bank होम लोन और दूसरे बैंकों से होम लोन का बैलेंस ट्रांसफर करने पर आकर्षक ब्याज दर (रेपो रेट लिंक्ड) 6.90 फीसदी से शुरू और प्रोसेसिंग फीस 3,000 रुपये से शुरू है.
2. ऑटो लोन में ग्राहकों को फ्लैक्सिबल स्कीम्स मिलेंगी. ईएमआई 1,554 रुपये प्रति 1 लाख रुपये 84 महीने के टेन्योर के लिए है. महिला ग्राहकों के लिए 1,999 रुपये की फ्लैट प्रोसेसिंग फीस है.
3. टू व्हीलर लोन पर ईएमआई 36 महीने के टेन्योर के लिए 36 रुपये प्रति 1,000 रुपये है, जो कम है. 999 रुपये की स्पेशल प्रोसेसिंग फीस है.
4. इंस्टैंट पर्सनल लोन पर ब्याज 10.50% फीसदी से शुरू है और 3,999 रुपये की प्रोसेसिंग फीस है.
5. होम अप्लायंसेज और डिजिटल प्रोडक्ट्स के बड़े ब्रांड्स पर नो कोस्ट ईएमआई उपलब्ध है.
6. रिटेल ग्राहकों और बिजनेस ग्राहकों को मिलने वाले ऑफर्स में लोन की प्रोसेसिंग फीस में छूट, कम EMI, गिफ्ट वाउचर और अन्य बेनेफिट्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें :खुशखबरी: अब किराए पर मिलेगा सस्ता घर, केंद्र सरकार ने लॉन्च किया ये खास पोर्टल

7. ICICI बैंक क्रेडिट/ डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग और डिजिटल वॉलेट बैंकिंग पॉकेट के यूजर्स को भी बेनेफिट्स मिल रहे हैं. इसमें अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और टाटा क्लिक पर 10 फीसदी डिस्काउंट है.
8. ये ऑफर इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, ज्वैलरी, ग्रॉसरी और फूड ऑर्डर, ऑटोमोबाइल और फर्नीचर, एंटरटेनमेंट और ई-लर्निंग जैसी कई कैटेगरी पर मौजूद हैं.
9. इस स्पेशल स्कीम में ग्राहकों को बड़े ब्रांड्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से प्रोडक्ट्स की खरीदने पर डिस्काउंट और कैशबैक मिल रहा है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.