Advertisement
Categories: मनोरंजन

तुषार कपूर को अभी हासिल करना है सोलो हिट फिल्म का ‘लक्ष्य’

तुषार कपूर.

मुंबई. बॉलीवुड के फेमस एक्टर जितेन्द्र के बेटे और टीवी जगत और बॉलीवुड की नामी प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 20 नवंबर 1976 को मुंबई में हुआ था. वे आज अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं. तुषार ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से की थी. इस फिल्म में तुषार के अपोजिट में करीना कपूर थीं.

इस फिल्म के लिए तुषार को बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला. इसके बाद तुषार ने फिल्म ‘क्या दिल ने कहा’, ‘ये दिल’, ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ और ‘कुछ तो है’ में काम किया, लेकिन उनकी ये सारी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो गई. इतनी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद 2004 में तुषार के काम की तारीफ ‘गायब’ में उनके काम के लिए की गई. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया.

उनके काम की इंडस्ट्री में खूब चर्चा हुई. इसके बाद तुषार ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल’ में काम किया जो ब्लॉकबस्टर हिट हुई. यह फिल्म 2006 में रिलीज की गई थी, इसके दोनों सीक्वल में तुषार ने ही काम किया. इसके बाद कुछ सालों तक फिल्मों दूर रहे.

2011 में तुषार ने छोटे से रोल के साथ फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ से कम बैक किया. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘खाकी’ में काम किया, जिसकी बहुत तारीफ हुई. ‘शूट आउट एट वडाला’ जैसी हिट मल्टी स्टारर फिल्म में भी उनके काम की तारीफ की गई, लेकिन तुषार कपूर को आज भी एक सोलो हिट वाली फिल्म की जरूरत है, जिससे वे इंडस्ट्री में एक एक्टर के रूप में स्थापित हो सकें. एक हिट फिल्म के लिए वे आज भी स्ट्रगल कर रहे हैं. तुषार ने एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘मस्‍तीजादे’ में काम किया. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गईं.इसके बाद तुषार कपूर बिना विवाह किए एक बेटे के सिंगल पिता बन गए. इसकी फिल्म इंडस्ट्री में जबर्दस्त चर्चा हुई. तुषार ने इसके लिए विट्रो फर्टिलाइजेशन का सहारा लिया. तुषार के बेटे का नाम ‘लक्ष्य’ है. बेटे के रूप में तुषार कपूर लक्ष्य को पा चुके हैं, लेकिन एक हिट का ‘लक्ष्य’ अभी भी उन्हें हासिल करना है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.