Advertisement
Categories: मनोरंजन

तनिष्क विवाद: जीशान अय्यूब की पत्नी रसिका अगाशे ने शेयर की गोदभराई की तस्वीर, पढ़ाया पाठ | bollywood – News in Hindi

रसिका अगाशे इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर किया है. फोटा साभार- @rasikaagashe/twitter

मुंबई. मशहूर ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क (jewellery brand Tanishq) अपने नए विज्ञापन (Cotroversial Ad) के चलते विवादों में है. ब्रांड को सोशल मीडिया (Social Media) पर बुरी तरह से लोगों के गुस्सा का शिकार होना पड़ा, जिसके बाद तनिष्क ने अपना ऐड वापस ले लिया, दरअसल तनिष्क ने अपने ऐड की थीम अंतरधार्मिक विवाह रखी थी. इस ऐड के प्रसारित होने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottTanishq ट्रेंड करने लगा. इस विवाद के बाद एक्टर मुहम्मद जीशान अयूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) की पत्नी रसिका अगाशे (Rasika Agashe) ने अपनी गोदभराई की एक तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर के जरिए उन्होंने न सिर्फ तंज कसा बल्कि विरोध कर रहे लोगों के एक पाठ भी पढ़ा दिया है.

रसिका अगाशे (Rasika Agashe) ने अपनी गोदभराई की एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मेरी गोदभराई, सोचा साझा कर दूं और हां लव जेहाद पर रोने से पहले कृपया थोड़ा स्पेशल मैरिज एक्ट के बारे में पढ़ लें.

https://twitter.com/rasikaagashe/status/1316337228382179328?ref_src=twsrc%5Etfwइस तस्वीर के बाद उन्होंने फिर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- उनकी यह तस्वीर छह साल पुरानी है. उन्होंने तनिष्क विज्ञापन के समर्थन में यह अभी साझा की है.


रसिका अगाशे की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि तनिष्क के विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिले, जहां कुछ बॉलीवुड कलाकार विज्ञापन के समर्थन में नजर आए तो वहीं, कंगना रनौत जैसे कलाकारों ने तनिष्क के विज्ञापन को गलत ठहराया था. तनिष्क के ऐड की बात करें तो इस ऐड में एक हिंदू लड़की को मुस्लिम फैमिली की बहू के रूप में दिखाया गया है. हिंदू लड़की की मुस्लिम के घर में शादी हुई है और उसकी गोदभराई यानी बेबी शावर के फंक्शन को दिखाया गया है. इसमें हिंदू कल्चर को ध्यान में रखते हुए मुस्लिम फैमिली सभी तरह के रस्मो-रिवाज हिंदू धर्म के हिसाब से करती है. विज्ञापन के अंत में वह प्रेग्नेंट महिला अपनी सास से पूछती है, ‘मां ये रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं है न?’ इस पर उसकी सास जवाब देती है, ‘पर बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न?’ वीडियो में हिंदू-मुस्लिम परिवार को एकजुट दिखाने की कोशिश की गई है इसलिए सोशल मीडिया पर भी यह विज्ञापन बहस का मुद्दा बना. कोई इसे लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला बताने लगा तो कोई एंटी- हिंदू.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.