Advertisement
Categories: मनोरंजन

ड्रग्‍स के में नोटिस के बाद जमकर Troll हो रहे हैं करण जौहर

करण जौहर. (Photo- Instagram)

मुंबई. करण जौहर (Karan Johar) के घर प‍िछले साल हुई एक पार्टी के वीड‍ियो के चलते एनसीबी (NCB) ने उन्‍हें नोटिस भेजा है. इस नोटिस में करण से उन सारी पार्टीज की डीटेल्स मांगी गई हैं, जो करण ने खुद आयोजित की हैं. पिछले साल वायरल हुए करण जौहर की पार्टी (Party) के एक वीडियो को लेकर उस समय भी हंगामा मचा था. दरअसल इस पार्टी में ड्रग्‍स के इस्‍तेमाल का आरोप लगाया गया है. एनसीबी के इस नोट‍िस के बाद से ही करण जौहर सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर करण को म‍िले इस नोट‍िस के बाद खूब ट्रोल क‍िया जा रहा है और करण शुक्रवार को ट्व‍िटर पर ट्रेंड करते रहे. एक यूजर ने ल‍िखा, ‘कॉफी व‍िद एनसीबी, ये करण जौहर के घटिया शो से ज्‍यादा मजेदार होगा.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा, ‘अरे वाह, तुम भले ही पावरफुल होगे लेकिन याद रखना सारी तकतों के बावजूद एक द‍िन आता है जब अपने पापों का हिसाब देना पड़ता है.’


https://twitter.com/ManishS47038529/status/1339816164596183040?ref_src=twsrc%5Etfwबता दें क‍ि जब करण जौहर की इस पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था, उसके बाद उन्‍होंने एक बयान जारी कर कहा था क‍ि उनके पार्टी में ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया गया है और ऐसी बातें पूरी तरह झूठी हैं. वहीं एनसीबी द्वारा जारी नोटिस के बाद खबर सामने आ रही है कि करण जौहर ने अपने वकील के जरिए एजेंसी को अपना जवाब भेजा है.




करण जौहर से नोटिस में प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ सबूत भी मांगे गए हैं. इस मामले पर न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक- ‘एनसीबी ने फिल्म मेकर करण जौहर को नोटिस भोजा है, जिसमें उनके द्वारा आयोजित की गई पार्टिज की डीटेल्स मांगी गई हैं. उनसे कहा गया है कि वो अपनी प्रतिक्रिया भेंजे और इसके समर्थन में कागजात/इलेक्ट्रोनिक सबूत भी पेश करें, उस वीडियो को लेकर जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसकी शिकायत मनिदंर सिंह सिरसा ने की थी’.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.