Advertisement
Categories: देश

ट्रक मालिक और ड्राइवर पर FIR, परिजनों का आरोप- अचानक ट्रक में ब्रेक लगाने से हुआ हादसा

प्रतापगढ़ सड़क हादसे में बोलेरो में सवार सभी बारातियों की मौत हो गई है.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में मानिकपुर थाना क्षेत्र में हुई भीषण दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई. दरअसल एक खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो जा घुसी, जिसमें बोलेरो में सवार सभी 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.  मानिकपुर थाना के देशराज इनारा की इस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है. उधर दुर्घटना में अज्ञात ट्रक चालक और मालिक के विरुद्ध मानिकपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

मृतकों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किय गया है. मृतक के परिजनों ने ट्रक चालक पर अचानक ब्रेक मारने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि अचानक ब्रेक मारने के चलते बड़ा हादसा हुआ. हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ट्रक कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है.

मिनटों में मातम में बदला सुनील यादव का शादी-समारोह

कुंडा के जिगरापुर चौसा के रहने वाले सुनील यादव की शादी नबाबगंज के शेखपुर गांव में थी. दर्जनों ग्रामीण उनके शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर के लिए रवाना हुए लेकिन कुछ किलोमीटर दूर ही बारातियों की बोलेरो हादसे की शिकार हो गई. जिसमें सभी बाराती अपनी जान गंवा बैठे, जिसके बाद सुनील यादव की शादी में मातम छा गया. हर कोई चीख-चीख कर रोने-बिलखने लगा.बारात छोड़कर परिजन अस्पताल तरफ भागने लगे. शादी-समारोह में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया. वहीं 12 मृतक जिगरापुर गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत 2 मृतक दूसरे गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

गांव के इन लोगों ने गंवाई जान

मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में सभी 14 बाराती की मौत हो चुकी है. मृतक में मासूम बच्चे और किशोर भी 7 की संख्या में शामिल हैं. हादसे में बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यु, पारस नाथ यादव की भीषण सड़क हादसे में मौत हो चुकी है. मृतक में पिता-पुत्र भी शामिल हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.